MP: इंटरनेट पर पोर्न साईट देखकर भाई ने किया बहन का रेप

शर्मनाक : लॉकडाउन के बीच हॉस्टल से लौट रही 16 साल की छात्रा से 10 युवको ने किया सामूहिक बलात्कार, रात भर बेहोश रही…

क्राइम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

दुमका. कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन के बीच हॉस्टल से गांव लौट रही इंटर की 16 साल की छात्रा से उसके दोस्त समेत 10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। गंभीर हालत में उसे दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना 24 मार्च को गोपीकांदर के गड़ियापानी जंगल में हुई। एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

एसपी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कॉलेज बंद होने के बाद छात्रा सहेली के साथ स्कूटी से गोपीकांदर के लिए निकली। सहेली ने उसे गोपीकांदर के कारुडीह मोड़ के पास छोड़ दिया और पाकुड़ के लिए निकल गई। फोन करने पर भी जब परिजन शाम तक नहीं आए तो उसने दोस्त विक्की उर्फ प्रसन्नजीत हांसदा को फोन किया। विक्की दोस्त के साथ बाइक लेकर पहुंच गया। तीनों बाइक से घर आने लगे। विक्की ने जंगल के पास बाइक रोक दी और शौच की बात कहकर चला गया। कुछ देर बाद विक्की पहुंचा और उसने अपने दोस्त के साथ उससे दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद 8 और युवक नकाब पहने पहुंचे और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

रातभर बेहोश रही, ग्रामीणों की सूचना पर परिजन ले गए घर
सामूहिक दुष्कर्म के दौरान पीड़ित छात्रा बेहोश हो गई। रात भर वह बेहोशी की हालत में ही जंगल में पड़ी रही। दूसरे दिन 25 मार्च की सुबह में वह जंगल से किसी तरह से रेंगती हुई सड़क पर आई, जहां ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ी। ग्रामीणों ने हालत देखकर परिजनों को सूचित किया। परिजन उसे उठाकर घर ले गए। सूचना मिलने के बाद गोपीकांदर पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में ही उसने पुलिस को आपबीती सुनाई।

Facebook Comments