राष्ट्रीय

ग्रेज्युएट के लिए नौकरी का मौका, नहीं देनी कोई लिखित परीक्षा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:16 AM GMT
ग्रेज्युएट के लिए नौकरी का मौका, नहीं देनी कोई लिखित परीक्षा
x
आपकी उम्र इस नौकरी के लिए मांगी गई तय सीमा में है या नहीं, यह जानने के लिए यहां क्लिक करें।आधिकारिक वेबसाइट

आपकी उम्र इस नौकरी के लिए मांगी गई तय सीमा में है या नहीं, यह जानने के लिए यहां क्लिक करें। आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें। अधिसूचना को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

शिक्षा की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें। सरकारी नौकरियों की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐसे करें आवेदन: इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर क्लिक करके सावधानीपूर्वक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूरी करें। उम्मीदवार आगे की चयन प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें। चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां : आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 20 मार्च 2020 आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 09 अप्रैल 2020 शैक्षणिक योग्यता: उम्मीदवारों कि न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यताप्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में स्नातक की डिग्री प्राप्त होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई नोटिफिकेशन देखें।

पदों का विवरण: पदों के नाम पदों की संख्या ग्रेज्युएट इंजीनियर 120 आयु सीमाः इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है।

ग्रेज्युएट के लिए नौकरी का मौका, नहीं देनी कोई लिखित परीक्षा

NALCO Recruitment 2020: नेशनल एल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड (नालको) ने ग्रेज्युएट इंजीनियर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। वे उम्मीदवार जो आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे इन पदों पर आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 09 अप्रैल 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story