MP: CM SHIVRAJ said congratulations, these two cities have reduced tension!

कांग्रेस ने गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को हटाया है- सीएम शिवराज

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नरेंद्र तेनीवाल/धार/नई दिल्लीः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा धार जिले के धामनोद में रात्री 2 बजे पहुँची ओर 2 बज कर 21 मिनट पर शिवराज सिंह चौहान ने धामनोद के मंडी परिसर में आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय नेता प्रभात झा भी उनके साथ मौजूद रहे. शिवराज का धरमपुरी विधायक कालू सिंह ठाकुर ने स्वागत किया. धामनोद में सीएम शिवराज ने आम सभा को संबोधित करते हुये कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और राहुल गांधी को अपरिपक्व आदमी बताया और कहा कि राहुल गांधी से देश को कोई उम्मीद नही है.

कांग्रेस के गरीबी हटाने के नारे पर साधा निशाना
शिवराज सिंह अपने संबोधन में कांग्रेस के गरीबी हटाने के नारे पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कांग्रेस ने गरीबी नही हटाई बल्कि गरीबों को हटाया है.’ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गरीबी हटाने का फार्मूला बताते हुए धामनोद कि जनता से प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिये आशीर्वाद मांगा. सभा को संबोधित करने के बाद सीएम शिवराज कार से महेश्वर रात्रि विश्राम के लिए रवाना हो गए.

हल्की बारिश के दौरान धामनोद पहुंचे सीएम शिवराज
वहीं जब शिवराज सिंह चौहान कि जन आशिर्वाद यात्रा का रथ धार के धामनोद पहुंचा तो धामनोद में हल्की बारिश होने लगी इस बारिश में भी धामनोद की आम जनता ने पूरे जोश के साथ शिवराज सिंह चौहान का स्वागत इतनी रात में भी किया. वैसे शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से रात्री 9 बजे धामनोद पहुंचने वाले थे, लेकिन मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा खरगोन जिले से होते हुये धार के धामनोद पहुंची. जिससे जन आशीर्वाद यात्रा को धामनोद पहुंचने में 2 बज गया.

रात 2 बजे धामनोद पहुंचे सीएम शिवराज
रविवार रात 9 बजे से लेकर रात 2 बजे तक के लंबे इंतजार में आम जनता परेशान दिखी तो परेशान जनता का दिल बहलाने के लिए धरमपुरी विधायक कालू सिंह ठाकुर जन आशीर्वाद यात्रा के मंच पर जमकर झूमे और जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा धामनोद पहुंची तो धामनोद की जनता ने रात 2:00 बजे भी पूरे जोश के साथ शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया और शिवराज सिंह चौहान की सभा मे बड़ी संख्या में पहुंचकर अपना आशीर्वाद दिया.