राष्ट्रीय

Coronavirus : BCCI ने Office में जड़ा टाला, अध्यक्ष सौरभ गांगुली बोले- याद नहीं पिछली बार कब फ्री था

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:15 AM GMT
Coronavirus : BCCI ने Office में जड़ा टाला, अध्यक्ष सौरभ गांगुली बोले- याद नहीं पिछली बार कब फ्री था
x
कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपना कार्यालय बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है। ऐसे में बोर्ड

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपना कार्यालय बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है। ऐसे में बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को भी बहुत दिनों के बाद एक फ्री दिन मिला।

गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, कोरोनावायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी। याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था। बीसीसीआई ने देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंगलवार से अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया था।

View this post on Instagram

Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free... can’t remember when I did last ..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई के मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने कोरानावायरस के कारण अपने कार्यालयों को मंगलवार से लेकर शनिवार तक बंद रखने का फैसला किया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story