विश्व

Sex Pose सिखाकर महिलाओ और मर्द को संतुष्ट करती है योग टीचर, एक महीने में कमाती है 73 लाख रूपए, इनके दीवाने हैं मर्द

Sex Pose सिखाकर महिलाओ और मर्द को संतुष्ट करती है योग टीचर, एक महीने में कमाती है 73 लाख रूपए, इनके दीवाने हैं मर्द
x
Sex Pose सिखाकर महिलाओ और मर्द को संतुष्ट करती है योग टीचर, एक महीने में कमाती है 73 लाख रूपए, इनके दीवाने हैं मर्द...Yoga teacher satisfies women and men by teaching sex poses, earns 73 lakh rupees in a month, men are crazy about them नई दिल्ली: योग की परंपरा आज से नहीं सदियों से चली आ रही है. यही नहीं योग (Yoga) भले ही भारत में तेजी से चल रहा हो लेकिन आज देश ही नहीं विदेश में भी योग की धूम मची हुई है.

Yoga teacher satisfies women and men by teaching sex poses, earns 73 lakh rupees in a month, men are crazy about them

नई दिल्ली: योग की परंपरा आज से नहीं सदियों से चली आ रही है. यही नहीं योग (Yoga) भले ही भारत में तेजी से चल रहा हो लेकिन आज देश ही नहीं विदेश में भी योग की धूम मची हुई है. बता दे की योग करने से शारीरिक और मानसिक तनाव दोनों कम होते है. भारत ही नहीं विदेशो में भी लोग योग की क्लास चला लाखो-करोडो रूपए कमा रहे है. आज हम आपको ऐसे ही योग टीचर के बारे में बताने जा रहे है जो योग के माध्यम से महीने में लगभग 73 लाख रूपए से ज्यादा कमाती है

हॉट और सेक्सी है योग टीचर

जानकारी के मुताबिक योग टीचर (Yoga Teacher) कहा की है इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन जानकारी के मुताबिक योग टीचर की तेजी से लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. यही नहीं योग टीचर के स्टूडेंट्स में आदमियों की संख्या महिलाओ की अपेक्षा ज्यादा है. हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) का नाम एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) है.

ये है खास योगासन

जानकारी के मुताबिक हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) अपने आदमी और महिला स्टूडेंट्स को सेक्स से जुड़े पोज (Sex Pose) और महिलाओं को संतुष्ट करने में मदद करने वाले आसन सिखाती हैं.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story