कांग्रेस जिलाध्यक्ष का पैर दबवाते हुए फोटो वायरल, बीजेपी बोली- यही है इनका असली चेहरा

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

बक्सर : सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर ने बक्सर के सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है. वायरल तस्वीर में एक शख्स पूर्व मंत्री केके तिवारी के बेटे और बक्सर जिला के कांग्रेस अध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन का पैर दबा रहा है. पैर दबा रहा शख्स भी कांग्रेस पार्टी का ही सदस्य बताया जा रहा है. कुछ दिनों पहले ही उसे पार्टी में पद भी दिया गया है.

जिलाध्यक्ष का पैर दबा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता का नाम नंदकिशोर लाल है. तस्वीर वायरल होते ही विरोधियों को बैठै-बैठे एक मुद्दा मिल गया. बीजेपी जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने इसे कांग्रेस का असली चेहरा बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की असली पहचान कार्यकर्ताओं का शोषण करना है.

जब बक्सर कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन से इस मुद्दे पर पूछा गया तो उन्होंने तस्वीर को फर्जी करार दिया. उन्होंने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया. साथ ही उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि कुछ लोग दूसरों को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहते हैं, इसलिए इस तरह का काम करते हैं. तस्वीर में पैर दबाते दिख रहे कार्यकर्ता ने भी इसे फर्जी करार देते हुए इसे विरोधियों की साजिश बताया.

इस मामले पर एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि ये दो नेताओं के बीच का मामला है. इसे पार्टी के स्तर पर जोड़कर किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए. जानबूझकर छवि खराब करने की कोशिश हो रही है. हालांकि सूत्र बताते हैं कि ये तस्वीर किसी कांग्रेस के ही कार्यकर्ता ने ली है.