‘हैदराबाद में मेरे खिलाफ लड़कर दिखाएं’ ओवैसी ने दी पीएम मोदी और अमित शाह को चुनौती

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नई दिल्ली : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ तीखा हमला बोला है. उन्होंने चुनौती देते हुए पीएम और अमित शाह से कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं. ओवैसी ने एक कार्यक्रम में सत्तारूढ़ भाजपा के साथ साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा. ओवैसी ने इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के संघ कार्यालय जाने पर भी भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा था.

एएनआई के अनुसार, ओवैसी ने कहा, ”मैं हैदराबाद में एआईएमआईएम से लड़ने के लिए सभी को चैलेंज करता हूं. मैं पीएम मोदी और अमित शाह को भी चैलेंज करता हूं कि वह यहां से आकर लड़कर दिखाएं. मैं कांग्रेस को भी चुनौती देता हूं. अगर ये दोनों पार्टियां चाहें तो मिलकर मेरे खिलाफ लड़कर दिखाएं. ये देानों हैदराबाद से मिलकर भी मुझे नहीं हरा सकतीं.”

ओवैसी अभी हाल में तब सबसे ज्यादा चर्चा में रहे थे, जब उन्होंने हापुड़ में हुई लिंचिंग की घटना को याद करते हुए कहा था कि मुस्लिम वोटर सिर्फ मुस्लिम उम्मीदवारों को वोट करें. ओवैसी ने कहा था, 70 साल से मुसलमानों का सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा है. हमको डरा डरा कर रखे. सेक्युलरिज्म को बचाना है तो. हमें मां और बहन के नाम पर गाली दी गई. सिर्फ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया इस केस में. कासिम की मौत हो, या झारखंड में दो भाइयों की मौत हो. मोदी जी ये सब आपके दौर में हो रहा है. क्या यही है सबका साथ सबका विकास. अल्लाह कह रहा है कि अब मत डरो. तुम हमको कासिम बना दो, तुम जुनौद, पहलू , अलीमुद्दी , इसरात जहां कुछ भी हो जाये हम दीन ए इस्लान को नहीं छोड़ने वाले. मैं जब तक जिंदा रहूंगा मुजाहिद की तरह रहूंगा. मुझे तालियां नहीं चाहिये. बस इतना याद रखों अपने हक के लिये लड़ो