PROTESTS AGAINST BIGG-BOSS: सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन में 20 गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ का 13वां सीजन शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन यह शो एक के बाद एक विवाद में फंसता नजर आ रहा है. इस शो के खिलाफ मुंबई में शुक्रवार को सलमान खान (Salman khan) के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया. अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है. कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.

करणी सेना भी उतरी विरोध में
फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना भी फिर जाग उठी है. करणी सेना ने ‘बिग बॉस’ कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है. इस शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के मेजबान सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. ऑनलाइन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

इसके साथ ही, उपदेश राणा नामक एक व्यक्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसे सलमान के घर के बाहर खड़े होकर कलाकारों और शो के निर्माताओं को ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर अश्लीलता के प्रसार पर रोक लगाने को कहते हुए उन्हें चेतावनी देते देखा जा सकता है. करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस’ हिंदुओं की सभ्यता और संस्कृति का अपमान कर रहा है.

इसलिए किया जा रहा विरोध
इस विरोध की वजह है इस बार शो का नया सेटअप. जिसके चलते सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले नियम के कारण इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं. अब यहां इस शुरुआत से ही लड़का और लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोगों को इस बात से खासा ऐतराज है. 

Facebook Comments