खेल

युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थें, तीनों खिलाड़ी भारत नहीं लौटेंगे

Aaryan Dwivedi
30 July 2021 7:26 PM GMT
युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी हुए कोरोना पॉजिटिव, क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थें, तीनों खिलाड़ी भारत नहीं लौटेंगे
x
श्रीलंका दौरे में गए भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर क्रुणाल पंड्या के बाद सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. तीनों ही खिलाड़ी अभी भारत नहीं लौटेंगे. यह दोनों क्रुणाल पंड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में थे. क्रुणाल 27 जुलाई को पहले T20 के बाद पॉजिटिव आए थें.

श्रीलंका दौरे में गए भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर क्रुणाल पंड्या के बाद सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. तीनों ही खिलाड़ी अभी भारत नहीं लौटेंगे. यह दोनों क्रुणाल पंड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में थे. क्रुणाल 27 जुलाई को पहले T20 के बाद पॉजिटिव आए थें.

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच को टाल दिया गया था. ये मुकाबला 27 जुलाई को होना था, जो बाद में 28 जुलाई को खेला गया. चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडेय और ईशान किशन भी क्रुणाल के संपर्क में आए थे. ये सभी खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी-20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे.

रिपोर्ट के मुताबिक पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव फिलहाल कोलंबो में ही रुकेंगे और वहीं से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. BCCI ने हाल ही में इन दोनों को चोटिल शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर और आवेश खान के रिप्लेसमेंट के तौर लंदन भेजने का फैसला लिया था. इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है.

चहल और गौतम की रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई

चहल और गौतम की रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई. 27 जुलाई को क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद जब बाकी खिलाड़ियों की जांच की गई थी, तब ये दोनों भी निगेटिव थे. पर टूर्नामेंट ऑर्गेनाइजर्स ने एहतियातन क्लोज कॉन्टैक्ट वाले सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया था.

कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 72 घंटे तक उन्हें किसी खिलाड़ी से मिलने और ग्राउंड पर आने की इजाजत नहीं थी. वहीं संक्रमण का शिकार हुए क्रुणाल को उस दिन टीम से अलग कर दिया गया था. उन्हें दूसरे होटल में आइसोलेट किया गया था.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story