मध्यप्रदेश

Video: कंप्यूटर बाबा की कार से भिड़ा ट्रक, चालक गंभीर रूप से जख्मी

x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में Computer Baba की कार से भिड़ा ट्रक, चालक गंभीर रूप से जख्मी

Computer Baba Accident Video: बुरहानपुर (Burhanpur) की धुलकोट गांव में कमलनाथ (Kamalnath) की सभा में शामिल होने जा रहे कम्प्यूटर बाबा (Computer Baba) की कार को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में कम्प्यूटर बाबा को चोट तो नही आई है लेकिन उनका बीपी बढ़ गया। वही बाबा की कार चला रहा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह हादसा इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर झिरी गांव के पास हुआ है। वहीं बाबा ने इस हादसे को साजिश बताया है।

पंचर हो गया था ट्रक

जानकारी के अनुसार बुरहानपुर में कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे कम्प्यूटर बाबा की कार को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ट्रक पंचर हो गया था। ऐसे में ट्रक चालक वाहन के नियंत्रित नहीं कर पाया और वह कार से जा टकराया।

चलक गंभीर रूप से हुआ घायल

ट्रक से हुई टक्कर के बाद कार में सवार कम्प्यूटर बाबा (Computer Baba) असहज हो गये। उन्हे चोट तो नहीं आई लेकिन उनका बीपी बढ़ गया। जिससे उन्हे चक्कर आने लगा। वही बाबा की कार चला रहे चालक को गंभीर चोट आई है। जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय बुरहानपुर में भर्ती करवाया गया है। वहां चालक की हालत स्थिर बनी हुई है।

बाबा ने लगाया आरोप

बाबा ने हादसे के बाद कहा कि यह साजिश के तहत एक्सीडेंट किया गया है। इसकी जांच होनी चाहिए। उनका कहना था कि उन्हे परेशान करने का प्रयास किया जा रहा है। गाडी की हालत देखकर लगता है कि जानबूझकर हादसा करवाया गया है।

Next Story