उमरिया में अश्लील वीडियो बनाकर 5 माह तक करता रहा दुष्कर्म, फिर पीड़िता के घर में फेंक दिया बम

उमरिया में अश्लील वीडियो बनाकर 5 माह तक करता रहा दुष्कर्म, फिर पीड़िता के घर में फेंक दिया बम

उमरिया मध्यप्रदेश

उमरिया. जिले में दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की गई है. आरोपित ने अश्लील वीडियो के द्वारा ब्लैकमेल कर पीड़िता के साथ 5 माह तक दुष्कर्म किया. फिर उसके घर में बम फेंक दिया. 

शनिवार को चंदिया पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक़ महिला के निशानदेही पर बम फेंकने वाले आरोपित दशरथ बर्मन एवं उसके एक सहयोगी यासीन शाह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

बेटी Sara Ali Khan को Kartik के साथ बोल्ड सीन देख गुस्से में आए सैफ, फिर जो कहा सुनकर रह जाएंगे आप दंग

मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपित दशरथ बर्मन कैटरिंग का कार्य करता है. पीड़िता उसी के यहाँ नौकरी करती थी. लॉकडाउन के दौरान आरोपी महिला के घर रुका हुआ  था. जहाँ उसने महिला के साथ अवैध सम्बन्ध बनाते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. उसके बाद से वह महिला को 5 माह तक ब्लैकमेल करता रहा एवं दुष्कर्म करता रहा. 

पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपित ने 31 जुलाई की रात उसके घर पर बम फेंक दिया. जिससे वह और उसका परिवार बाल-बाल बच गया. उसके बाद महिला ने आरोपित के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपित दशरथ को गिरफ्तार कर लिया है एवं साथ ही उसके सहयोगी यासीन शाह को बम बनाने एवं बेंचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के मुताबिक़ यासीन शाह के ठिकाने से छापे के दौरान 141 नग जिलेटिन जब्त कीं गई है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

पुलिसवालों ने रात में पार्लर खुलवाकर महिला से की अश्लील हरकतें, पति को भी पीटा

फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram