पैसे मांग रहा था REWA का DOCTOR, परिजनों ने की रिकॉर्डिंग, मचा बवाल

गणतंत्र दिवस परेड के दौरान बेहोश होकर गिरा 12 साल का छात्र, मौत

उमरिया

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) शहर में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में पीटी परेड के दौरान ठंड लगने से एक 12 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। यह घटना स्कूल प्रांगण में हुई ।

इस बारे में मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम आयुष पांडे पिता शशिकांत पांडे बताया गया है। घटना के बारे मिली जानकारी के मुताबिक छात्र पीटी परेड में शामिल था। इसी दौरान बेहोश होकर वह गिर गया। जब उसे शहडोल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहडोल के डॉक्टरों का कहना है कि संभवतः ठंड लगने के कारण छात्र की मौत हुई है हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही सच्चाई का खुलासा होगा।

इस तरह हई घटना

संजय गांधी थर्मल पावर के विद्युत मंडल हायरसेकंडरी स्कूल में सुबह गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रत्येक वर्ष की भांति स्कूल के मैदान पर पीटी का कार्य क्रम चल रहा था । कार्यक्रम में पांच विद्यालयों के छात्र और छात्राओं ने हिस्सा लिया था। पीटी कार्यक्रम के दौरान ही आयुष पांडे अपने विद्यालय विद्युत मंडल हायर सेकेण्डरी स्कूल जूनियर वर्ग को कमांड कर रहा था। बताया जाता है कि कार्यक्रम के द्वारान ही वह अचेत होकर गिर गया ।

रास्ते में हो गई मौत

इसके बाद उसे तुरंत ही एमपीईबी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे शहड़ोल रेफर कर दिया गया। शहडोल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । आयुष पांडे के पिता शशि कान्त पांडे मूलतः रीवा जिले के रहने वाले हैं। आयुष पांडे अपने घर का इकलौता बेटा था। आयुष पांडे कक्षा 7 में पढ़ता था ।

Facebook Comments