मध्यप्रदेश

MP: चिता पर लिटाते ही शव से आने लगी आवाज, परिजनों लेकर पहुंचे अस्पताल

MP: चिता पर लिटाते ही शव से आने लगी आवाज, परिजनों लेकर पहुंचे अस्पताल
x
अशोकनगर / Ashoknagar News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर (Ashoknagar) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी को होष उड़ गये।

अशोकनगर / Ashoknagar News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर (Ashoknagar) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी को होष उड़ गये। इलाज के दौरान मौत हो जाने पर जब परिजन अंतिम संस्कार करने के लिए शव को चिता पर लिटाया तो शव से आवाज सुनाई देने लगी। वही कहा तो यहां तक जाता है कि कुछ लोगों ने हलचल भी देखी। जिसके बाद डाक्टर को सूचित किया गया। लेकिन मौके पर पहुंचे डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी परिजनों को विश्वास नहीं हुआ और वह चिता से शव को निकालकर पुनः अस्पताल ले गये। लेकिन वहां भी डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

15 दिन पहले अस्पताल में थे भर्ती

जानकारी के अनुसार अशोकनगर के रहने वाले अनिल जैन की तबियत खराब होने पर उन्हे 15 दिन पहले अशोकनगर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां गुरुवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजन शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम पहुंचे।

चिता से आई आवाज

परिजन का कहना है कि अनिल जैन के शव को चिता पर रखने के बाद उससे आवाज आई। साथ में यह भी बताया गया कि कुछ लोगों ने शव में हलचल होनेा भी देखा है। इसके बाद तुरंत डॉक्टर को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे डॉक्टर ने जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चिता से उतारा और लेगये अस्पताल

बताया जाता है कि मुक्तिधाम में डक्टर के कहने के बाद भी परिजनों को विश्वास नही हुआ और वह चिता से उतारकर पुनः जिला अस्पताल लेकर पहुंच गये। जहां डाक्टरो द्वारा उनका पुनः परीक्षण किया गया। डाक्टरों ने एक मत होकर मृत घोषित कर दिया

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story