Singrauli के जेपी पाॅवर प्लांट में कार्यरत कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

Singrauli के जेपी पाॅवर प्लांट में कार्यरत कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

मध्यप्रदेश सिंगरौली

सिंगरौली (Singrauli News In Hindi)। सिंगरौली जिले के जेपी पाॅवर प्लांट निगरी में कार्यरत एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक भूपेंद्र द्विवेदी निवासी रीवा बताए गए हैं, जो निगरी स्थित जेपी पाॅवर प्लांट कार्यरत थे और पत्नी व दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहते थे।

मामले में पत्नी का कहना है कि कुछ लोग गाड़ी लेकर रात तीन बजे उनके घर पहुंचे और कहा कि आपके पति का स्वास्थ्य खराब हो गया है और वह अस्पताल में भर्ती हैं, आपको चलना है। इसके बाद मृतक की पत्नी द्वारा पति को फोन लगाया गया तो फोन रिसीव नहीं हुआ जिससे वह परेशान हो गईं। पत्नी ने एक अन्य महिला के साथ अस्पताल जाने के लिए तैयार हुई लेकिन कुछ लोग जो पाॅवर प्लांट से आये थे उन्हें अस्पताल न ले जाकर सीधे प्लांट ले गये।

जब पत्नी ने सवाल किया कि आप बोल रहे थे कि अस्पताल में भर्ती हैं और कहां ले जा रहे हैं, जिस पर कोई जवाब नहीं मिला और सीधे प्लांट लेकर पहुंच गये। जहां दूर से ही वहां मौजूद लोगों ने बताया कि वह तुम्हारे पति हैं, जो शायद मृत अवस्था में पड़े हुए थे। जब पास जाकर देखने का प्रयास किया तो वहां मौजूद पुरुषों मुझे चारो तरफ घेर लिया और पति के पास नहीं जाने दिया।

जेपी पाॅवर प्लांट निगरी में कार्यरत कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

किसी से कोई विवाद नहीं था

पत्नी ने बताया कि उनके पति का किसी से कोई विवाद नहीं था। यहां अपने घर जैसा लगता था। वह बिल्कुल खुश थे। करवा चौथ व्रत थी तो आये और पूजा पाठ के बाद वह ड्यूटी के लिए तैयार हुए और कहा कि प्रसाद दे दो। प्लांट में साथी कर्मचारियों को प्रसाद बांटना है। काफी खुश नजर आ रहे थे और अचानक उनकी मौत से पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत होता है।

धोखे में रखा, मामला संदिग्ध, जांच की मांग

पत्नी का आरोप है कि उनके घर पहुंचे लोगों ने उनसे झूठ बोला और बताया कि उनका स्वास्थ्य खराब है, अस्पताल में भर्ती हैं, फिर उन्हें चुपचाप प्लांट लेकर पहुंचे गये। ऐसे में मामला संदिग्ध है और इसकी जांच कराई जानी चाहिए। दो छोटे बच्चों के साथ अब वह कहां जाये। पत्नी पूरी तरह से डरी-सहमी लग रहीं थी। वह कुछ बोल नहीं पा रही थीं। मामले की असलियत जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *