सिंगरौली: जयंत बस स्टैड दुकानो के आवंटन हेतु कराई गई निविदा हुई निरस्त

सिंगरौली: जयंत बस स्टैड दुकानो के आवंटन हेतु कराई गई निविदा हुई निरस्त

सिंगरौली

सिंगरौली: जयंत बस स्टैड दुकानो के आवंटन हेतु कराई गई निविदा हुई निरस्त

नगर पालिक निगम सिंगरौली के राजस्व अधिकारी आर.पी वैष्य ने जानकारी देते हुये बताया कि जयंत बस स्टैड मे निर्मित चार दुकानो के आवंटन हेतु मध्यप्रदेश अचल संम्पत्ति अंतरण नियम 2016 के प्रावधान अनुसार 21 अगस्त 2020 को निविदा आमंत्रित की गई थी। पृथक पृथक दुकानो के लिए प्राप्त उच्चतम निविदादारो मे काफी अंतर होने के कारण संस्था के आर्थिक हित को दृष्टिगत रखते हुये दिनांक 21 अगस्त 2020 को प्राप्त निविदाओ को निरस्त करते हुये आगामी निविदा आमंत्रण करने हेतु निर्णय लिया गया है। जो भी निविदाकार आमानत राषि का डीडी जमा किये प्राप्त कर सकते है।


सतना: पत्नी के अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की गला घोटकर की हत्या

सतना । पत्नी के अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की गला घोटकर की हत्या, सतना जिले के रामनगर में थाने में पदस्थ सैनिक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या, इस हत्या में पति पत्नी दोनों संयुक्त रूप से शामिल थे और इस पूरी घटना को दिया अंजाम, आरोपी पति पत्नी पहुंचे सलाखों के पीछे। 

मध्य प्रदेश के सतना जिले रामनगर थाना क्षेत्र वार्ड क्र. 8 में 2 दिन पहले रवि नामक युवक का शव उस घर के पास पीछे तरफ खेत में मिला, मृतक युवक राजू सिंह सुबह अपने घर से 6:00 बजे निकला था और दोपहर उसका शव घर के पीछे तरफ बने खेत में मिला, जिसे देख आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, मृतक युवक के गले मे बेल्ट बाधा हुआ, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मध्यप्रदेश: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की मादा हाथी की करंट लगने से मृत्यु

मामला गंभीर होने पर फोरेंसिक टीम को सूचना दी गई, रामनगर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई थी, सतना पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है, युवक की हत्या की मुख्य वजह रामनगर थाने में पदस्थ सैनिक की पत्नी रीता मिश्रा से मृतक के अवैध संबंध थे, मृतक सैनिक के घर में नौकर का काम करता था, जैसे ही सैनिक को यह पता चला कि उसके पत्नी से मृतक के संबंध है तो सैनिक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली।

हत्या के 1 दिन पूर्व पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और दूसरे दिन पति पत्नी ने मृतक युवक के घर आते ही उसके गले में उसी के बेल्ट से गला घोट कर हत्या की साजिश रच डाली, और उसके शव को खेत में ले जाकर फेंक दिया, जैसे इसकी सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर रामनगर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई थी, और पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया, पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहां से दोनों आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गए।

महिला ने सीएम का काफिला रोंका, शिवराज ने सुनी बात और स्कूलों में वसूली जा रही मनमानी फीस…

मध्यप्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ का खतरा, अगले 48 घंटे में 24 जिलों में अलर्ट, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram