सिंगरौली: पुलिस अधीक्षक ने की कार्यवाही, उत्तर प्रदेश का कबाड़ मध्यप्रदेश में जप्त

सिंगरौली: पुलिस अधीक्षक ने की कार्यवाही, उत्तर प्रदेश का कबाड़ मध्यप्रदेश में जप्त

सिंगरौली

सिंगरौली: पुलिस अधीक्षक ने की कार्यवाही, उत्तर प्रदेश का कबाड़ मध्यप्रदेश में जप्त

सिंगरौली (विपिन तिवारी) : एसपी बीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन व एएसपी प्रदीप शेंडे के मार्गदर्शन में मोरवा टी आई मनीष त्रिपाठी के द्वारा एनसीएल के दुधिचुआ खदान क्षेत्र व वर्कशॉप में लंबे समय से चोरी करने वाले सक्रिय एक शातिर कबाड़ चोर को एक लाख के सामान व कबाड़ ढोने में इस्तेमाल किये गए बोलेरो के साथ गिरफ्तार किया गया है।

बताया गया कि गिरफ्तार कबाड़ चोर पेशे से चालक है जो दुधिचुआ खदान में अनुबंध पर लगी बोलेरो में ड्राविंग करने के साथ खदान के महंगे कलपुर्जो की आये दिन चोरी कर बेचता था। टी आई श्री त्रिपाठी ने चोरी के कबाड़ को खरीदने वाले सोनभद्र शक्तिनगर के नामचीन कबाड़ी को भी दबोच कर सलाखों के भीतर भेज दिया है।

मध्यप्रदेश की पूरे जिलों की CORONA अपडेट, 43414 पहुंची संक्रमितों की संख्या, देखिए अपने जिलों की लिस्ट..

उक्ताशय की जानकारी में मोरवा टी आई श्री त्रिपाठी ने बताया कि एनसीएल के दुधिचुआ स्थित वर्कशॉप से आये दिन महंगे कलपुर्जो की चोरी होने की शिकायत एनसीएल के सुरक्षा अधिकारियों द्वारा दी जा रही थी ,लिहाजा गत दिवस एक टीम को लगाया जहाँ टीम ने दुधिचुआ खदान में अनुबंध पर लगी बोलेरो क्रमांक mp66T 2471 के चालक राजेश पुत्र राजेन्द्र केशरी निवासी गोलाई बस्ती को खदान से चोरी के लाखों के कबाड़ के साथ बीती रात गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चोरी के सामान के साथ बोलेरो को जप्त कर लिया वहीं चोरी के समान को खरीदने वाले सोनभद्र शक्तिनगर के नामचीन कबाड़ी बिपिन यादव को भी गिरफ्तार कर सलाखों के भीतर भेज दिया।मोरवा पुलिस द्वारा कबाड़ चुराने व खरीदने वाले के खिलाफ की गई कार्यवाही से कबाड़ के अवैध कारोबारियों के बीच हड़कंप व्याप्त है। उक्त कार्यवाही में मोरवा टी आई के नेतृव में साहबलाल सिंह, डी एन सिंह,राजवर्धन सिंह, अरविंद चतुर्वेदी, संतोष सिंह, संजय सिंह परिहार व मंगलेश्वर सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

बंद होने वाली है मध्यप्रदेश के 10 हजार सरकारी स्कूल, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश के नाराज़ विधायकों को CM SHIVRAJ का बड़ा तोहफा, इस अध्यादेश को दी मंजूरी

कोरोनाकाल के बीच मध्यप्रदेश के लाखों अधिकारी-कर्मचारियों को सीएम शिवराज का बड़ा तोहफा, यहाँ पढ़ें…

रीवा : स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे सार्वजनिक समारोह, शासन ने तय की यह गाइड लाइन, दुकानों पर कम दिखे तिरंगा झंडा

[signoff]