सिंगरौली

सिंगरौली में 6 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, एक की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
सिंगरौली में 6 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, एक की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई
x
मध्यप्रदेश के सिंगरौली से राहत भरी खबर आ रही है। यहाँ 6 व्यक्तियों ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब वो अपने घर चले गए है। सिंगरौली में कोरोना

मध्यप्रदेश के सिंगरौली से राहत भरी खबर आ रही है। यहाँ 6 व्यक्तियों ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब वो अपने घर चले गए है। सिंगरौली में कोरोना के कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 11 पहुंच गई थी। वही कल रीवा लैब से 32 लोगो के प्राप्त रिपोर्ट में एक 20 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। जिससे कुल संख्या 12 हो गई थी।

रीवा: ज्योति स्कूल में फिर मचा हड़कंप, प्राचार्य और प्रबंधक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज

आपको बता दे कि पूर्व में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या 11 थी। जिसमे एक को रीवा मेडिकल कॉलेज में और एक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वही और लोगो को कोरोना केयर सेंटर में रखा गया था। जो लगातार जिला कलेक्टर के जानकारी में थे। कोरोना केयर सेंटर में रुके कोरोना पॉजिटिव मरीजो को उपखण्ड एवं जनपद प्रशासन द्वारा सारी सुविधाएं मुहैया करायी गई थी। लगातार स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा समय समय पर जांच व उपचार किया जा रहा था। जिसके कारण ग्राम रमड़िहा के 6 व्यक्तियों ने आखिर कार कोरोना के इस जंग में कोरोना को मात देकर अपने घर वापस चले गए। सभी 6 व्यक्तियों को उपखंड व जनपद पंचायत प्रशासन द्वारा राशन,किट एवं मिठाईयां भेंट की गई।

कोरोना को मात देने वाले इन व्यक्तियों पर फूल बरसाकर व तालियां बजाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर उपखण्ड मजिस्ट्रेट नीलेश शर्मा, जनपद पंचायत चितरंगी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तरुण कुमार रहंगडाले,खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर भूपेंद्र सिंह,एपीओ अभिषेक पांडेय,सेक्टर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर मनीष सिंह चौहान,एवं गढ़वा टी आई मौजूद रहे।

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल की मांग को एक्टर सोनू सूद ने किया पूरा, 168 लोगो को मुंबई से भेजा रीवा…

आपको बता दे कि पूर्व में 11 पॉजिटिव मरीजो में से 6 व्यक्तियों के स्वास्थ्य होने के बाद जिले में पॉजिटिव मरीज की संख्या 5 बची थी। लेकिन कल रात रीवा लैब से आई रिपोर्ट के अनुसार एक और व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। जिससे अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 6 हो गई है।

वही कुछ दिन पूर्व 75 वर्ष महिला की संभावित रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मौत हो गई थी लेकिन रीवा लैब मृत महिला की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वही जिला कलेक्टर के पहल से ग्रीन जोन से ऑरेंज जोन की तरफ बढ़ रहे। सिंगरौली जिले में स्वास्थ्य विभाग और जागरूकता फैलाकर कोरोना पर शिकंजा कसते हुए ऑरेंज जोन से ग्रीन जोन की तरफ अग्रसर है। बहुत जल्द ही सिंगरौली जिला कोरोना मुक्त होगा।

रीवा: संजय गाँधी अस्पताल से फरार हुआ कोरोना का संदिग्ध मरीज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story