MP Police Recruitment 2020: इन 4000 पदों के लिए होगी भर्ती, पढ़िए पूरी खबर..

सीधी: पुलिस बन कर धन ऐठने के आरोप मे युवक गया जेल, पढ़िए पूरी खबर

सीधी

सीधी: पुलिस बन कर धन ऐठने के आरोप मे युवक गया जेल, पढ़िए पूरी खबर

सीधी (विपिन तिवारी ) । जिले के रामपुर नैकिन थाना के पिपरांव पुलिस चैकी अंतरर्गत कुपरी कोठार गांव मे दो लोगेां के बीच चल रहे जमीन के बिवाद को सांत कराने के नामपर धन ऐंठने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर शांति भंग करने के आरोप मे जेल भेज दिया है।

बता दें कि इन दिनों पुलिस की चल रही अपराधियों के खिलाफ मुहिम को देखकर अपराधी जहां दहसत मे आ रहे है वही आरोपियों फरियादियों से पुलिस का मामाला दूर कराने वाले युवक भी सक्रिय हो गये है वे फरियादी और आरोपी दोनो से सौदे वाजी करने का धंधा चालू कर दिये है.

सिंगरौली: कातिल पत्नी गिरफ्तार, विवाद में कर दी थी अपने पति की हत्या

ऐसा ही मामला कपुरी कोठार गांव का सामने आया है जहां सत्यम सिंह गहरवार निवासी कपुरी कोठार का जमीनी विवाद मुन्नीलाल गुप्ता के बीच चल रहा है जिसकी रिपोर्टर चैकी और तहसील मे भी की गई है को सुलझाने के लिये सत्यम का चचेरा भाई अमरेन्द्र सिंह गहरवार दोनों के बीच समझौता कराने पहुंच गया और अपने भाई से यह कह कर 18 हजार रूपये ऐठ लिये की उसका पिपरांव चैकी पुलिस से अच्छा खासा सम्बंध है.

सतना: थाना के अंदर आरोपी को सांप ने डंसा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

बीस हजार रूपये दे तो मैं तुम दोनों का समझौता करवा दूंगा पीड़ित के पास 18000रूपये थे उसने चचेरे भाई को दे दिए लेकिन आरोपी युवक ने किसी प्रकार का भी समझौता कराया जिससे बिवाद बंद होने के बजाय बढता ही जा रहा था जव सत्यम ने अमरेन्द्र सें बात किया तो वह टाल मटोल करने लगा जिसकी उसने चैकी मे लिखित शिकायत कर दी तो तत्काल चैकी प्रभारी पिपराव कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी अमरेंद्र सिंह गहरवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सत्यम की शिकायत को सही बताते हुए पैसे लेने की पुष्टि कर दी तो पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय मे पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सिंगरौली: नेहरूअस्पताल में कर्मचारियों की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कंप

जबलपुर में एक युवक पर तीन भाइयों ने किए तीन फायर, कमर में लगी गोली, इलाके में सनसनी

[signoff]