SIDHI MP Reeti Pathak demands to be quarantined, read full news

Sidhi Sansad Reeti Pathak ने 1 माह की वेतन और 1 करोड़ रूपए Prime Minister’s Relief Fund में दिए

सीधी

Sidhi Sansad Reeti Pathak ने 1 माह की वेतन और 1 करोड़ रूपए Prime Minister’s Relief Fund में दिए

BJP लोकसभा क्षेत्र सीधी की SANSAD REETI PATHAK ने CORONA महामारी से लडऩे के लिए Prime Minister’s Relief Fund में एक करोड़ और एक महीने का वेतन दिया है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुरेंद्रमणि दुबे ने बताया कि SANSAD REETI PATHAK ने कहा कि मैं लोकसभा संसदीय क्षेत्र सीधी की जनता की सेवा हेतु संकल्पित हूं।

क्षेत्र की जनता किसी प्रकार से कष्ट महसूस न करें। कोई भी व्यक्ति भूखा प्यासा ना रहे। मैं और मेरे पार्टी कार्यकर्ता 24 घंटे आपकी सेवा में तत्पर हैं। देश के केंद्र सरकार के साथ-साथ मध्यप्रदेश की SHIVRAJ सरकार जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर PM MODI है और तत्पर रहेगी। अभी मैंने सांसद निधि लोक कल्याणकारी कार्यों के लिए CORONA जैसी महामारी से लडऩे के लिए एक करोड़ रुपए और एक माह का वेतन दान में दिया है। यदि आवश्यकता पड़ी तो मैं अपने क्षेत्र की जनता जनार्दन के लिए सब कुछ करने को तैयार हूं। अर्थ के अभाव में कोई भी व्यक्ति भूखा प्यासा नहीं रहेगा। मैंने कलेक्टर सीधी से बात करके समुचित व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया है।

साथ ही साथ सांसद कार्यालय मेरा निवास गरीब, असहाय, निर्धन और हर उस व्यक्ति के लिए समर्पित है जिसे हमारी आवश्यकता है। क्षेत्र की जनता के लिए मैं सभी से अपील करती हूं कि प्रशासन का सहयोग करें। जिला प्रशासन प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार आप के कल्याण के लिए समर्पित है।

Facebook Comments