सीधी

SIDHI में मिले तीन संदिग्ध, भर्ती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:17 AM GMT
SIDHI में मिले तीन संदिग्ध, भर्ती
x
जिले में बाहर से आए तीन लोगों को जांच के दौरान कोरोना संक्रमित संदिग्ध मानकर स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा कोराइंटाइल सेंटर में भर्ती किया

सीधी में तीन लोग मिले कोरोना संक्रमित संदिग्ध, कोराइंटाइल सेंटर में किया गया भर्ती

जिले में बाहर से आए तीन लोगों को जांच के दौरान कोरोना संक्रमित संदिग्ध मानकर स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा कोराइंटाइल सेंटर में भर्ती किया गया है। इन तीनों लोगों का सेंपल जांच हेतु एनआईआरटीएच सेंटर जबलपुर भेजा गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.आरएल वर्मा के द्वारा जानकारी दी गई की सवाईलाल पिता बृजभान यादव 50 वर्ष निवासी ग्राम तितली पोष्ट परसवार थाना बहरी गत 22 मार्च को सिकंदराबाद से आया है और रामपाल यादव पिता झुलुर यादव 31 वर्ष ग्राम मुरखुदा पोस्ट बगोहर ब्लाक मझौली 20 मार्च को केरला से आया है वहीं राजनिवास द्विवेदी पिता राज किशोर द्विवेदी 57 वर्ष ग्राम उकरहा पोस्ट कमर्जी 23 मार्च को बनारस से आया है।

इनको कोरोना संक्रमित संदिग्ध मानकर कोराइंटाइल सेंटर में भर्ती किया गया है। और इनका सेंपल जांच हेतु एनआईआरटीएच जबलपुर भेज दिया गया है। सीएचएचओ ने कहा कि घबराने की बात नहीं है अभी तक जिले में कोई भी कोरोना पांजिटिव व्यक्ति नहीं पाया गया है।

जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य अमला 24 घंटे सेवारत है, संभावित से संभावित में संक्रमण की निगरानी कर रहा है। सभी जन-मानस से अपील की गई है कि सभी अपने स्तर पर रोकथाम की आवश्यक बातों का ध्यान रखे भीड़-भाड़ में न जाएं, अपने घर में रहे बिना हांथ धोएं आंख नाक मुंह को न छुए, खांसी सर्दी जुखाम वाले से दूरी बना कर रखे उसके संपर्क में न आएं, खांसने व छींकते समय रुमाल या कोई कपड़ा मुंह पर रखे। इस प्रकार के लक्षण किसी व्यक्ति में होने का पता चलता है तो उसकी सूचना तत्काल दूरभाष नंबर 07822-297521 स्वास्थ्य विभाग कंट्रोल रूम में देकर सहयोग करें।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story