भोपाल

Bhopal News : जेपी अस्पताल के डाक्टर ने फांसी लगा की खुदकुशी, कारण अज्ञात

Bhopal News : जेपी अस्पताल के डाक्टर ने फांसी लगा की खुदकुशी, कारण अज्ञात
x
Bhopal / भोपाल। भोपाल के जेपी अस्पताल (JP Hospital) में पदस्थ डाक्टर एचएल भूरिया ने अस्पताल कैंम्पस में बने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डॉ भूरिया ने फांसी किस कारण से लगाई अभी इसका पता नही चल सका है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मार्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 

Bhopal / भोपाल। भोपाल के जेपी अस्पताल (JP Hospital) में पदस्थ डाक्टर एचएल भूरिया ने अस्पताल कैंम्पस में बने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डॉ भूरिया ने फांसी किस कारण से लगाई अभी इसका पता नही चल सका है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मार्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

शनिवार सुबह लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार सागर जिले के रहने वाले डॉ एचएल भूरिया जेपी अस्पताल में पैथालाजी विभाग मे पदस्थ थे। उनकी पत्नी सागर जिला चिकित्सालय में स्त्री रोग विशेषज्ञ है। जेपी कैम्पस के आवास में डॉ भूरिया अकेले रहते थे। बताया जाता है कि प्रतिदिन की भांति खाना बनाने पहुंचे युवक ने देखा कि डॉ भूरिया अपने कमरे में फंदे पर झूल रहे थे। उक्त युवक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

एक बार नाकाम हो चुके थे डॉ भूरिया

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। जांच के दौरान पता चला कि डॉ भूरिया ने पहले एक वायर से फांसी लगाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन नाकाम रहे। बाद में दूसरी बार कुत्ते की रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को जांच के दौरान कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में आत्महत्या का कारण स्पष्ट नही हो रहा है।

किया था वॉट्सएप मैसेज

डाक्टर के आत्महत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। वहीं मौके पर पहुचे अन्य स्टाफ के लोगों ने बताया कि डॉ भूरिया ने शनिवार भोर 3.47 बजे के करीब अस्पताल के एक वॉट्सएप ग्रुप में एक मैसेज किया था जिसमें लिखा था कि खून का थक्का जम रहा है। हालांकि इस मैसेज को पहले किसने देखा यह जानकारी नहीं मिल रही है।

पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। वहीं घटनी की जानकारी डॉ भूरिया की पत्नी को दे दिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story