कुएं में एक साथ तैरता मिला पति-पत्नी का शव, खिंचा सनाका

कुएं में एक साथ तैरता मिला पति-पत्नी का शव, खिंचा सनाका

सीधी

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक वृद्ध दंपति का शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। बुधवार की सुबह पति-पत्नी के शव कुएं में के साथ तैरते हुए मिले। जैसे ही ये बात गांव में फैली को सनाका खिंच गया। आनन-फानन में थाना पुलिस सहित डायल 100 को सूचना दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव निकालकर पंचनामा कार्रवाई शुरू की। स्वास्थ्य केन्द्र में पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। सूत्रों की मानें तो कुछ लोग आत्महत्या की बात कर रहे है। वहीं कई लोगों को हत्या की भी आशंका है। ये मामला खड्डी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत चकड़ौर का है।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह चकड़ौर पूर्व टोला निवासी रामजियावन अगरिया (63) व उनकी पत्नी जयमंती (60) के शव बुधवार सुबह घर के पास स्थित कुएं में उतराते मिले। ग्रामीणों की सूचना पर खड्डी पुलिस ने मौका मुआयना कर विवेचना शुरू कर दी है। बताया कि मृतक दंपति के दो पुत्र हैं। एक बेटा रीवा में रहता है जबकि दूसरा बेटा गांव में ही अलग घर बनाकर रहता है। वृद्ध दंपति मजदूरी कर भरण पोषण करते थे। घटना के एक दिन पहले यानि मंगलवार को जयमंती मजदूरी करने गई थी, लेकिन सुबह पति के साथ कुएं तैरती मिली। एक साथ गांव में पति-पत्नी की मौत पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे। फिलहाल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर विवचना शुरू कर दी है।

हुआ था विवाद
ग्रामीणों की मानें तो दंपती अक्सर आपस में विवाद करते रहते थे। मंगलवार रात भी उनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। वे नशे के भी आदी थे। जिसे लेकर आत्महत्या का शक है। वहीं कुछ लोगों ने हत्या की भी आशंका जताई है। उनके शरीर पर चोंट के निशान भी हैं। पुलिस की एफएसएल टीम के अलावा टीआई, एसडीओपी, प्रभारी चौकी एएसआई शिवचरण रावत सहित अन्य पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे थे।

पीएम रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा
प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए हैं। जांच जारी है, पीएम रिपोर्ट के बाद ही इसके असली कारण का पता चल पाएंगे। –शिवचरण रावत, चौकी प्रभारी