bolero-bike-accident

बोलेरो-बाइक की भिडंत में जलकर ख़ाक हो गई बाइक, 2 की दर्दनाक मौत

रीवा शहडोल

शहडोल- बड़ी खबर एक बड़े हादसे की है, तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितनी बड़ी दुर्घटना हुई है, और इस दुर्घटना में कितना नुकसान हुआ होगा, इस हादसे की तस्वीर ही दहला देने वाली हैं, तस्वीरें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना कितनी भयानक हुई है।

तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए हैं, जबकि भिड़ंत एक बाइक से हुई है, तो वहीं दूसरी ओर बाइक तो बचा ही नहीं जलकर खाक हो चुकी है। इतना ही नहीं इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत भी हो गई है। जिसके बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। इस दर्दनाक घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है।



जानिए पूरी घटना के बारे में

ये घटना जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के करकी का है, जहां तेज रफ्तार में एक ओर से बोलेरो आ रही थी, और दूसरी ओर से बाईक सवार आ रहे थे, अचानक ही दोनों के बीच में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी तेज हुई है कि बाईक में आग लग गई, और वो मौके पर ही जलकर खाक हो गई।

इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितना बड़ा एक्सीडेंट हुआ है, एस हादसे में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में सवार दोनों ही लोग रीवा के रहने वाले थे, एक का नाम राहुल सिंह और दूसरे का नाम नवीन था। दोनों ही बाइक सवार ब्यौहारी से जयसिंहनगर आ रहे थे, दोनों ही मृतक ब्यौहारी में कुरियर का काम करते थे।

तो वहीं बोलेरो डिंडोरी से रीवा जा रही थी, जहां बोलेरो में 6 लोग सवार थे, और सभी लोगों को इस दुर्घटना में मामूली चोट आई है। ये पूरी घटना देर रात की बताई जा रही है।