शहडोल

बुरी खबर: सोन नदी पुल पर आई दरार, बढ़ी मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
बुरी खबर: सोन नदी पुल पर आई दरार, बढ़ी मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर
x
बुरी खबर: सोन नदी पुल पर आई दरार, बढ़ी मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर शहडोल । इस बार समय से पहले बारिश हुई है। जिसके चलते दियापीपर

बुरी खबर: सोन नदी पुल पर आई दरार, बढ़ी मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर

शहडोल (विपिन तिवारी ) । इस बार समय से पहले बारिश हुई है। जिसके चलते दियापीपर के पास सोन नदी पर बने पुल में दरार आ गई है । यहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। प्रशासन इस ओर बिल्कुल ध्यान नही दे रहा है। बरसात में यहां मुसीबत और बढ़ सकती है। इस पुल के ऊपर से जो सड़क बनी है उस सड़क में जगह जगह दरार आने से हालात और अधि

स्वच्छ सर्वेक्षण 2020: इंदौर लगातार चौथे वर्ष सबसे स्वच्छ शहर रहा

क खराब होने की आशंका बनी हुई है। कभी भी यहां पर हादसे को आमंत्रण मिल सकता है। यह है पुल के ऊपर की हालतः दियापीपर सोन नदी पुल के ऊपर की सड़क पूरी तरह से जर्जर हालत में आ गई है। इस सड़क का सुधार किया जाना बेहद जरूरी है वर्ना कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

रैलिंग भी टूट चुकी है

सोन नदी पर बने पुल की रैलिंग भी टूट गई है जिसके चलते यहां की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब हो रही है। बारिश में यहां ज्यादा खतरा बढ़ जाता है। जिसके चलते इस ओर ध्यान देना बेहद जरूरी है। यहां पर से बड़े बड़े वाहनों का आना जाना लगा रहता है। यदि सड़क बीच से दरकी तो फिर काम ही तमाम करेगी।

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ का बड़ा झटका, नौकरी नहीं कर पाएंगे 3 लाख रजिस्टर्ड बेरोजगार

यहां से प्रतिदिन हजारों की संख्या में वाहनों का गुजरना रहता है इसलिए इस समस्या को दूर किया जाना बेहद जरूरी ही नहीं आवश्यक भी है। रैलिंग को भी लगाया जाना जरूरी है। रैलिंग न होने से छोटे वाहन चालकों के गिरने की आशंका बनी रहती है। यह रास्ता रीवा की ओर जाता है यहां से दोपहिया वाहन और बड़े वाहन निकलते रहते हैं। इसलिए इस रास्ते की मरम्मत किया जाना अति आवश्यक हो गया है। जिला प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए ताकि समय रहते किसी बड़ी दुर्घटना से बचा जा सके।

नेशनल हाईवे से जुड़ने वाली सड़को पर स्पीड ब्रेकर न बनाये जाने पर भड़के सतना कलेक्टर, पढ़िए

उपचुनाव के पहले CM SHIVRAJ ने 12 IAS अफसरों को बदल डाला, कहा अभी तो बहुत कुछ करना है…

रीवा DIG के बाद उनकी पत्नी, फूड कंट्रोलर एवं NIC के कर्मचारी समेत 7 नए कोरोना संक्रमित मिलें, दो की मौत

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story