शहडोल

शहडोल के पुलिस लाइन में पेंड़ पर लटकता मिला एसएफ जवान का शव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
शहडोल के पुलिस लाइन में पेंड़ पर लटकता मिला एसएफ जवान का शव
x
शहडोल. शहडोल जिले के पुलिस लाइन में एक पेड़ पर पुलिस जवान का शव  लटकता हुआ मिला है. जिस जवान का शव मिला है वह एसएफ का बताया जा रहा है. उ

शहडोल. शहडोल जिले के पुलिस लाइन में एक पेड़ पर पुलिस जवान का शव लटकता हुआ मिला है. जिस जवान का शव मिला है वह एसएफ का बताया जा रहा है. उसका शव पेड़ पर लटकते हुए मिला था.

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश की 29वी बटालियन का जवान ओंकार शर्मा का शवपुलिस लाइन में एक पेंड़ पर लटकता हुआ मिला है. जवान 2018 में एसएफ में भर्ती हुआ था. उसे जानने वालों ने बताया कि वह कुछ दिनों से गुमसुम सा रहता था.

संजय गाँधी अस्पताल की लापरवाही बर्दास्त से बाहर, पिता को पता ही नहीं चला कि जवान बेटा मर गया, शव तक कर दी गायब

पुलिस लाइन के रक्षित निरीक्षक दिनेश मर्सकोले के मुताबिक़ जवान ने रविवार की शाम शायद फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जिस जगह उसका शव पेंड़ पर लटकता हुआ मिला है, वहां पर बोर है और उस बोर पंप के आसपास की सफाई और झाड़ियां काटने के लिए जब कुछ लोग पहुंचे तो उन्होंने जवान को पेड़ से लटकता हुआ देखा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रीवा: साहब मशीन ठीक करा दो हम कैंसर पीड़ित है, मर जाएंगे ..


कटनी में जारी है कोरोना का कहर; अब एक ही परिवार में मिलें 16 पॉजिटिव

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. रविवार को कटनी में एक ही परिवार के 16 सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले से जिले भर में हड़कंप मच गया है. इनके अलावा दो अन्य लोग भी संक्रमित पाए गए हैं. जबकि एक की मौत होना बताया गया है.
कटनी में रविवार को एक ही परिवार के 16 सदस्य एवं दो अन्य लोग पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 242 पहुँच गया है. जबकि जिले में अब तक कोरोना के संक्रमण के चलते 9 लोगों की मौत हो चुकी है.
वहीं अस्पताल रिपोर्ट के अनुसार 4 अगस्त को पॉजिटिव पाए गए हॉस्पिटल लाइन माधवनगर निवासी एक व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हो गई है. 4 को पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे माधवनगर के उत्कृष्ट स्कूल के छात्रावास स्थित कोविड सेंटर में भर्ती करवाया गया था. शनिवार की रात अचानक सांस लेने में तकलीफ होने कारण उसे जिला अस्पताल लाया गया था. रविवार की सुबह साढ़े 5 बजे उसने अंतिम सांस ली थी. मृतक का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार माधवनगर के मुक्तिधाम में किया गया.

शुक्रवार को मिले थें 31 संक्रमित

इधर, शुक्रवार 7 अगस्त को जिले में एक ही दिन में सबसे अधिक संक्रमित मरीज मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया था. शुक्रवार को कटनी में 31 मरीज मिले थें. इसमें माधवनगर निवासी 24 लोग एक साथ एक ही परिवार के संक्रमित पाए गए थें.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story