मध्यप्रदेश

Most Wanted Criminal विकास दुबे के शहडोल से जुड़े तार? इन्हे उठा ले गई UP STF

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Most Wanted Criminal विकास दुबे के शहडोल से जुड़े तार? इन्हे उठा ले गई UP STF
x
शहडोल. उत्तरप्रदेश के Most Wanted Criminal विकास दुबे के तार शहडोल से भी जुड़े हैं. शहडोल के बुढ़ार से UP STF ने उसके रिश्तेदार के बेटे को उठा

शहडोल. उत्तरप्रदेश के Most Wanted Criminal विकास दुबे (Vikas Dubey) के तार मध्यप्रदेश के शहडोल (Shahdol) जिले से भी जुड़े हैं. शहडोल के बुढ़ार से UP STF ने उसके रिश्तेदार के बेटे को उठा लिया। रिश्तेदार के बेटे से अब UP STF पूंछताछ करने वाली है.

बता दें Most Wanted Criminal विकास दुबे ने कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी है. इसके बाद से पुलिस उसे पकड़ने के लिए हर पैंतरा आजमा रही है. बुधवार की सुबह उसके गैंग के एक शार्प शूटर अमर दुबे का हमीरपुर में एनकाउंटर भी किया गया है. इसके साथ ही विकास दुबे की फरीदाबाद में छिपे होने की भी जानकारी UP STF को लगी है.

इसके पहले UP STF ने शहडोल के बुढ़ार में भी दबिश दी थी. यहाँ से उसने कथित रूप से विकास दुबे के रिश्तेदार के बेटे को पूंछताछ के लिए लेकर उत्तरप्रदेश चली गई है.

विकास दुबे गैंग के शार्प शूटर का एनकाउंटर हुआ, दिल्ली में सरेंडर करने की फिराक में मोस्ट वांटेड

UP STF को सूचना मिली थी कि Most Wanted Criminal विकास दुबे का एक रिश्तेदार 15 साल पहले उससे तंग होकर परिवार सहित आकर शहडोल में रहने लगा था. STF बुढ़ार पहुंची और रिश्तेदार के बेटे को पूछताछ के लिए Kanpur लेकर चली गई.

रिश्तेदार पिता को जब जानकारी हुई तो वह एएसपी प्रतिमा एस मैथ्यूज के पास पहुंचा और उनसे जानकारी चाही. उसने शहडोल एएसपी प्रतिमा एस मैथ्यूज को बताया कि आरोपी विकास दुबे से उसका कोई लेना देना नहीं है, न ही उसके बेटे का. वह 15 साल पहले ही उससे रिश्ता तोड़कर शहडोल में आकर बस गया था. तब एएसपी ने उन्हें आश्वस्त किया कि UP STF महज पूंछताछ के लिए आपके बेटे को लेकर गई है. वह उसे छोड़ देगी, सकुशल वापस आ जाएगा, आप चिंतित न हों.

Elyments App / भारत में लांच हुआ सोशल मीडिया सुपर ऐप एलिमेंट्स, जानिए कैसे करता है काम

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story