दो गुटों के संघर्ष में एक मृत, कई लोग घायल : SATNA NEWS

सतना में एक साथ 6 पटवारी निलंबित, कारण जान रह जाएंगे दंग, पढ़िए

सतना

सतना में एक साथ 6 पटवारी निलंबित, कारण जान रह जाएंगे दंग, पढ़िए

सतना: कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजय कटेसरिया द्वारा शासकीय कार्य के प्रति लापरवाही एवं उदासीनता बरतने पर जिले के 6 पटवारियों को निलंबित किया गया है। इनमें तहसील रामनगर के पटवारी हल्का कुदरीकला के सुशील चौधरी, पटवारी हल्का भिटारी के चंद्रमौल सतनामी।

पटवारी हल्का मड़कड़ा के प्रमोद सोनी, तहसील नागौद के पटवारी हल्का खखरौंधा के शिवदास रावत, तहसील मैहर के पटवारी हल्का मैहर/अरकंडी के नीलेश त्रिपाठी तथा तहसील बिरसिंहपुर के पटवारी हल्का पगार खुर्द के राजाबाबू को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय तहसील कार्यालय नियत किया गया है।


सतना: पत्नी के अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की गला घोटकर की हत्या

सतना । पत्नी के अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की गला घोटकर की हत्या, सतना जिले के रामनगर में थाने में पदस्थ सैनिक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या, इस हत्या में पति पत्नी दोनों संयुक्त रूप से शामिल थे और इस पूरी घटना को दिया अंजाम, आरोपी पति पत्नी पहुंचे सलाखों के पीछे। 

मध्य प्रदेश के सतना जिले रामनगर थाना क्षेत्र वार्ड क्र. 8 में 2 दिन पहले रवि नामक युवक का शव उस घर के पास पीछे तरफ खेत में मिला, मृतक युवक राजू सिंह सुबह अपने घर से 6:00 बजे निकला था और दोपहर उसका शव घर के पीछे तरफ बने खेत में मिला, जिसे देख आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, मृतक युवक के गले मे बेल्ट बाधा हुआ, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मध्यप्रदेश: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की मादा हाथी की करंट लगने से मृत्यु

मामला गंभीर होने पर फोरेंसिक टीम को सूचना दी गई, रामनगर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई थी, सतना पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है, युवक की हत्या की मुख्य वजह रामनगर थाने में पदस्थ सैनिक की पत्नी रीता मिश्रा से मृतक के अवैध संबंध थे, मृतक सैनिक के घर में नौकर का काम करता था, जैसे ही सैनिक को यह पता चला कि उसके पत्नी से मृतक के संबंध है तो सैनिक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली।

हत्या के 1 दिन पूर्व पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और दूसरे दिन पति पत्नी ने मृतक युवक के घर आते ही उसके गले में उसी के बेल्ट से गला घोट कर हत्या की साजिश रच डाली, और उसके शव को खेत में ले जाकर फेंक दिया, जैसे इसकी सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर रामनगर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई थी, और पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया, पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहां से दोनों आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गए।

महिला ने सीएम का काफिला रोंका, शिवराज ने सुनी बात और स्कूलों में वसूली जा रही मनमानी फीस…

मध्यप्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ का खतरा, अगले 48 घंटे में 24 जिलों में अलर्ट, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram