सतना

SATNA: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, अब तक कोरोना से 12 कि मौत हुई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
SATNA: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, अब तक कोरोना से 12 कि मौत हुई
x
SATNA: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, अब तक कोरोना से 12 कि मौत हुई SATNA( विपिन तिवारी की रिपोर्ट) कोरोना वायरस covid 19 का सतना

SATNA: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, अब तक कोरोना से 12 कि मौत हुई

SATNA( विपिन तिवारी की रिपोर्ट) कोरोना वायरस covid 19 का सतना जिले में डेथ रेशियो तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को सुबह बसपा नेता की कोरोना से मौत के बाद जबलपुर से भी सतना के लिए एक बुरी खबर आई । जबलपुर में भर्ती रहे सतना के एक कोरोना पीड़ित की मौत तीन दिन पहले हो गई है। हालांकि अभी यहां उसके निवास के आसपास कहीं भी कोई कंटेन्मेंट एरिया नही बनाया गया है। जबलपुर में हुई इस मौत के बाद कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 12 हो गई है।

REWA: अस्पताल मे मरीज़ो की लंबी कतार नही हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन

हासिल जानकारी के अनुसार सतना के कृष्ण नगर क्षेत्र मे बुरी तरह फैल चुके कोरोना संक्रमण के कारण पंजाबी समाज के खन्ना परिवार के 64 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत की खबर देर रात सतना पहुंची है। बुजुर्ग को रीवा में जांच के बाद जबलपुर ले जाया गया था । उनकी पत्नी की रिपोर्ट यहां पॉजिटिव आई थी जबकि बुजुर्ग की रिपोर्ट नेगेटिव थी मगर उनकी तबियत ठीक नही थी।
जबलपुर में उन्हें nscb मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था। पति पत्नी दोनों को अलग अलग रखा गया था। जबलपुर में 1 अगस्त को भर्ती कराये गए बुजुर्ग की 3 अगस्त को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई। उनकी पत्नी की हालत स्थिर बताई जाती है।
जहां घर वहीं बैंक भी फिर भी कोई रोक टोक नही कृष्ण नगर में बुजुर्ग जिस बिल्डिंग में रहते थे उसी बिल्डिंग में बंधन बैंक भी है। बुजुर्ग की कोरोना जांच पॉजिटिव आई और उनका उपचार भी चलता रहा ,इसी बीच उनका निधन भी हो गया लेकिन आसपास के क्षेत्र को कंटेन नही किया गया। यह स्थान भीड़ भरा रहता है। बिल्डिंग में और भी लोग रहते हैं जबकि बैंक में दिन भर लोगों की आवाजाही लगी रहती है। इस लिहाज से अब स्थिति खतरनाक भी हो सकती है।

REWA: शहर में दिखने लगे करवे, हरछठ पर कोरोना का असर नही

इधर सतना में जिला अस्पताल की और स्टाफ नर्स पॉजिटिव ,डॉक्टर का बेटा भी संक्रमित गुरूवार को सतना में आई कोरोना से 2 मौत होने की खबरों के बीच दो नए पॉजिटिव केस भी सामने आए हैं। इनमे से एक पेशेंट जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स ही है जबकि दूसरा कोरोना पॉजिटिव शहर के एक नामी सर्जन का बेटा है। जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स जिला अस्पताल के एक रिटायर्ड सर्जन के खेरमाई रोड स्थित घर पर किरायेदार की हैसियत से रहती है। इन्ही डॉक्टर का बेटा भी पॉजिटिव आया है जबकि डॉक्टर और उनके नर्सिंग होम की एक नर्स की जांच अभी अंडर प्रोसेस है। कोरोना संक्रमित निकली स्टाफ नर्स को जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है जबकि डॉक्टर पुत्र होम आइसोलेशन में है।

BANK को लेकर आई सबसे बड़ी खबर, पढ़ ले नहीं रह जायेगा पछतावा…

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब MP में सिर्फ इस दिन रहेगा LOCKDOWN…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story