एसपी ऑफिस में पदस्थ जवान कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस कराया जा रहा सेनेटाइज : SATNA NEWS

एसपी ऑफिस में पदस्थ जवान कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस कराया जा रहा सेनेटाइज : SATNA NEWS

सतना

एसपी ऑफिस में पदस्थ जवान कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस कराया जा रहा सेनेटाइज : SATNA NEWS

SATNA: पुलिस अधीक्षक कार्यालय की शाखा में पदस्थ एक जवान कोरोना संक्रमित पाया गया है। बुधवार की रात कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में खुलासा हुआ है। रिपोर्ट आने पर कर्मचारी को होम आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है । एसपी आफिस सेनेटाइज कराया जा रहा है।

सतना के आफिस में कोरोना संक्रमित पुलिस के जवान के पाए जाने के बाद पूरे एसपी आफिस में हड़कंप मचा हुआ है ।एसपी आफिस को सेनेटाइज कराया जा गया है ।संपर्क में आये पुलिसकर्मी को होम कोरंटीन करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

REWA: 7400 क्विंटल चना दो महीनों से राशन की दुकानों पर नही पहुचा जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामनें आई

एसपी आफिस में कोरोना की दस्तक हुई है, फ़िलहाल एसपी आफिस की वेतन शाखा को भी 3 दिन के लिए बंद करने के निर्देश जारी किए गए हैं ।प्रशासन लगातार इस जवान के संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशने में जुटा हुआ है।

[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]


नगर पालिका के अध्यक्ष CORONA पॉजिटिव, भोपाल में हुए आइसोलेट : Maihar News

सतना:  मध्यप्रदेश में CORONA के बढ़ रहे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. कोरोना ने विंध्य में भी तेजी से अपने पैर पसारे है. शुरू में जहा विंध्य में केस कम थे. अब दुगनी रफ़्तार से कोरोना केस सामने आ रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक अब मैहर नगर पालिका के अध्यक्ष कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्हें भोपाल के एक निजी हॉस्पिटल में आइसोलेट कराया गया है।

जोश में आए Rewa के अतिथि विद्वान, कॉलेज पर लगाया चौका देने वाला आरोप…

मैहर नगर पालिका के अध्यक्ष कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्हें भोपाल के एक निजी हॉस्पिटल में आइसोलेट कराया गया है।कोरोना के संक्रमण ने दस्तक दी है। यहां एक महिला और युवक विचाराधीन कैदी के थ्रोट स्वाब में कोविड-19 की पुष्टि हुई है।

सतना, रीवा सहित अब मैहर में भी तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहे है. RewaRiyasat.Com वेबसाइट से  बातचीत में विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा की कोरोना के बढ़ते मामले अब चिंताजनक हो गए है. नारायण ने कहा हम सरकार से लगातार संपर्क बनाए हुए है साथ ही त्रिपाठी ने जनता से अपील की है की वो सोशल डिस्टेंस का पालन करे और मास्क पहन कर ही बाहर निकले। 

मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..

आपको बता दे की कोरोना अब जेल में तेजी से फ़ैल रहा है जहा कैदियों और जेल प्रबंधन भी कोरोना से संक्रमित हो गए है. आपको बता दे की इंदौर से आए पत्थर बाजो ने सतना में कोरोना फैला दिया था जिसके बाद से केंद्रीय जेल की हालत खास्ती हो गई है.

मध्यप्रदेश के छात्रों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की अध्यक्षता में कृषि केबिनेट का गठन

REWA: अफ़सोस बस इतना कि इस लड़ाई को परवान चढ़ाने वाले नजर नही आए : कौशलेश द्विवेदी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram