सतना

नगर पालिका के अध्यक्ष CORONA पॉजिटिव, भोपाल में हुए आइसोलेट : Maihar News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
नगर पालिका के अध्यक्ष CORONA पॉजिटिव, भोपाल में हुए आइसोलेट : Maihar News
x
नगर पालिका के अध्यक्ष CORONA पॉजिटिव, भोपाल में हुए आइसोलेट : Maihar News सतना:  मध्यप्रदेश में CORONA के बढ़ रहे मामले थमने का

नगर पालिका के अध्यक्ष CORONA पॉजिटिव, भोपाल में हुए आइसोलेट : Maihar News

सतना: मध्यप्रदेश में CORONA के बढ़ रहे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. कोरोना ने विंध्य में भी तेजी से अपने पैर पसारे है. शुरू में जहा विंध्य में केस कम थे. अब दुगनी रफ़्तार से कोरोना केस सामने आ रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक अब मैहर नगर पालिका के अध्यक्ष कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्हें भोपाल के एक निजी हॉस्पिटल में आइसोलेट कराया गया है।

जोश में आए Rewa के अतिथि विद्वान, कॉलेज पर लगाया चौका देने वाला आरोप…

मैहर नगर पालिका के अध्यक्ष कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्हें भोपाल के एक निजी हॉस्पिटल में आइसोलेट कराया गया है।कोरोना के संक्रमण ने दस्तक दी है। यहां एक महिला और युवक विचाराधीन कैदी के थ्रोट स्वाब में कोविड-19 की पुष्टि हुई है।
सतना, रीवा सहित अब मैहर में भी तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहे है. RewaRiyasat.Com वेबसाइट से बातचीत में विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा की कोरोना के बढ़ते मामले अब चिंताजनक हो गए है. नारायण ने कहा हम सरकार से लगातार संपर्क बनाए हुए है साथ ही त्रिपाठी ने जनता से अपील की है की वो सोशल डिस्टेंस का पालन करे और मास्क पहन कर ही बाहर निकले।

मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..

आपको बता दे की कोरोना अब जेल में तेजी से फ़ैल रहा है जहा कैदियों और जेल प्रबंधन भी कोरोना से संक्रमित हो गए है. आपको बता दे की इंदौर से आए पत्थर बाजो ने सतना में कोरोना फैला दिया था जिसके बाद से केंद्रीय जेल की हालत खास्ती हो गई है.

मध्यप्रदेश के छात्रों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की अध्यक्षता में कृषि केबिनेट का गठन

REWA: अफ़सोस बस इतना कि इस लड़ाई को परवान चढ़ाने वाले नजर नही आए : कौशलेश द्विवेदी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story