Coronavirus / माँ शारदा की नगरी मैहर में मिलें 6 संक्रमित, सतना में 13 एक्टिव केस

Coronavirus / माँ शारदा की नगरी मैहर में मिलें 6 संक्रमित, सतना में 13 एक्टिव केस

सतना

Coronavirus in Maihar, Satna / सतना. माँ शारदा की नगरी मैहर में 6 नए संक्रमित मामले मिलने से हड़कंप मच गया है. मैहर अब हॉटस्पॉट बन गया है. अकेले मैहर में 11 एक्टिव केस हैं, मैहर में 6 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सतना जिले में कुल एक्टिव केस 13 हो गए हैं.

बता दें सतना (Satna) जिले के मैहर (Maihar) में शुक्रवार को 6 नए CORONAVIRUS से संक्रमित मरीज मिले हैं. इस बार कोरोना संक्रमित होने वालों में मैहर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भी शामिल हैं. मैहर में कोरोना संक्रमित के सामने आए 6 नए मामलों में पांच लोग उसी मोबाइल शॉप संचालक के परिवार के सदस्य हैं जिसके माता-पिता और बहन को पहले ही पॉजिटिव पाया जा चुका है.

कोरोना / कलेक्टर ने अटरिया तथा रीवा शहर के वार्ड 30 को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया

अब उसी परिवार की एक 6 वर्ष की मासूम और 13 वर्षीय बालिका समेत 37, 64 और 65 वर्ष की तीन अन्य महिलाएं भी पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि दोनों परिवार अलग-अलग क्षेत्रों में अलग -अलग घरों में रहते हैं.

मोबाइल शॉप संचालक का परिवार पटेहरा में रहता है. जबकि शुक्रवार को पॉजिटिव मिले मरीज जनपद पंचायत भवन के पास रहते हैं. इस परिवार के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 9 हो गई है.

रिटायर्ड इंजीनियर के लॉकर में मिली सोने की सिल्लियां, SATNA सहित कई शहरों में प्रॉपर्टी

पूर्व उपाध्यक्ष भी आये चपेट में 

हॉट स्पॉट की तरह उभरते आ रहे मैहर में कोरोना ने नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष को भी अपनी चपेट में ले लिया है. भाजप नेता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रशासन अब उनकी उनकी कांटेक्ट लिस्ट बनाने में जुट गया है क्योंकि उनकी प्रोफ ाइल के हिसाब से यह लिस्ट लंबी होने की संभावना है.

सूत्र बताते हैं कि भाजपा नेता कारोबारी भी हैं लिहाजा इस दौरान उनके संपर्क में तमाम लोग आए हैं. इनकी कांटेक्ट लिस्ट मोबाइल शॉप संचालक की कांटेक्ट लिस्ट से स्वाभाविक तौर पर बड़ी मानी जा रही है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged