रीवा

रीवा में 2, सतना में 7, सीधी में 5 और सिंगरौली में 4 नए मामले, विंध्य में 80 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
रीवा में 2, सतना में 7, सीधी में 5 और सिंगरौली में 4 नए मामले, विंध्य में 80 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
x
रीवा। रीवा संभाग में कोरोना की बाढ़ आ गई है। सतना, सीधी, सिंगरौली और रीवा में मंगलवार को कुल 16 पॉजिटिव मामले मिले। रीवा में दो नए मामलों से

रीवा। रीवा संभाग में कोरोना की बाढ़ आ गई है। सतना, सीधी, सिंगरौली और रीवा में मंगलवार को कुल 16 पॉजिटिव मामले मिले। रीवा में दो नए मामलों से यहां पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 33 पहुंच गई है। हालात खराब हो रहे हैं।

मंगलवार का दिन रीवा संभाग के लिए अच्छा नहीं रहा। सुबह से देर रात तक ताबड़तोड़ पॉजिटिव केस लैब से बाहर निकले। रीवा जिले में दो नए मामले सामने आए हैं। इसमें एक पॉजिटिव मरीज गोविंगदगढ़ थाना क्षेत्र के धोवखरा गांव का है। वहीं दूसरा संक्रमित व्यति कटरा का बताया गया है। इन दो नए मरीजों के मिलने से अब रीवा में पॉजिटिव संख्या बढ़कर 33 तक पहुंच गई है।

रीवा में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, SGMH में ली अंतिम सांस

वहीं रीवा संभाग की बात करें तो संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच कर 80 हो गया है। इसमें सर्वाधिक रीवा जिले में 33, सतना में 20, सीधी में 12 और सिंगरौली में 15 मरीज मिले चुक हैं।

धोवखरा में संक्रमित

मरीज प्राप्त जानकारी के अनुसार धोवखरा निवासी और उसका सगा भाई दोनों मुंबई में किसी कंपनी में प्राइवेट जॉब करते थे। दोनों भाई मुंबई से एक ही बस से रीवा 15 मई को पहुंचे थे। जिला अस्पताल में दोनों की सेंपल जांच कराई गई। इसमें एक की रिपोर्ट पॉजटिव आई। उसे तुरंत जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया। वहीं भाई को गाँव के ही एक स्कूल में कोरेंटाइन कर दिया गया। मंगलवार को भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उसे भी आयुर्वेद अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है।

रीवा: क्वारंटाइन व्यवस्था में लापरवाही, जनपद पंचायत CEO को कमिश्नर ने किया निलंबित

तीन लोग और थे बस में

बताया गया है कि जिस बस से दोनों सगे भाई आये थे, उनके साथ उसी गांव के साकेत परिवार के तीन और लोग भी आये हुए थे। जानकारी मिलते ही मंगलवार को स्वास्थ्य महकमे ने उन्हें भी आइसोलेट करा दिया है।

रीवा में हेयर सैलून और ब्यूटी पार्लर खोलने की अनुमति मिली, पर ये होंगी शर्तें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story