SIDHI के श्रमिक की SATNA में मौत, कारण चौकाने वाला, पढ़िए

SIDHI के श्रमिक की SATNA में मौत, कारण चौकाने वाला, पढ़िए

सतना

SIDHI के श्रमिक की SATNA में मौत, कारण चौकाने वाला, पढ़िए

SATNA । LOCKDOWN के बीच बाहर फंसे श्रमिक कही न कही दुर्घटना के शिकार हो रहे है यही अभी ताजा मामला आये जिसमे अपने 9 साथियों के साथ गुजरात के भरुच से सागर तक साइकिल और फिर सागर से बस से बुधवार को यहां पहुंचे 30 वर्षीय एक श्रमिक दिनेश रावत की सेंट्रल किचेन के पास स्थित अस्थाई यातायात कैंप में मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक मूलत: SIDHI  जिले के चुरहट थाना अंतर्गत लोटनी जडिय़ा गांव का रहने वाला था, और लंबे अर्से से टीबी से पीडि़त था।

रीवा के देवतालाब एवं सतना के रैगांव विधायक ने बनाया ऐसा दबाव कि अफसर ने जारी कर दिया अनोखा आदेश

मृतक का शव एम्बुलेंस से उसके गृह ग्राम भेज दिया गया है। मृतक दिनेश रावत की पत्नी और 2 बच्चे गांव में ही रहते हैं। मृत्यु के दौरान उसका ममेरा भाई राजू रावत साथ में था। मिली जानकारी के अनुसार  साइकल में लकड़ी का एक मोटा पटरा बांधा गया और जैसे-तैसे सभी लोग 19 मई को सागर पहुंचे। सागर से बस मिल गई। ये बस 20 मई को दोपहर डेढ़ बजे यहां सेंट्रल किचेन के पास स्थित श्रमिकों के अस्थाई बस स्टैंड में रुकी। बताया गया है कि बस से उतरने के लगभग आधे घंटे बाद दिनेश की मृत्यु हो गई। खबर मिलने पर सिविल लाइन टीआई अर्चना द्विवेदी और आरक्षक  मुकेश त्रिपाठी ने एक प्रायवेट एम्बुलेंस का प्रबंध कर शव को लोटनी जडिय़ा भिजवाया।

रीवा में आधी रात मिलें 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 29 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, सिंगरौली में 6 और सतना में 2 नए केस

सतना में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर हमला, चारों तरफ से पथराव, आठ लोग घायल

रीवा के युवक सहित 4 लड़के मसाज पार्लर में 4 लड़कियों के साथ कर रहे थे गलत काम फिर…

रीवा में मिलें 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, प्रशासन के हाँथ-पैर फूलें, बुलाई आपात बैठक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments