सतना

LOCKDOWN: SATNA में 75 फीसदी लोगो का राशन खा गए, मचा हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
LOCKDOWN: SATNA में 75 फीसदी लोगो का राशन खा गए, मचा हड़कंप
x
LOCKDOWN: SATNA में 75 फीसदी लोगो का राशन खा गए, मचा हड़कंपSATNA. LOCKDOWN के कारण आर्थिक संकट से जूझ रहे गरीब परिवारों को प्रदेश सरकार

LOCKDOWN: SATNA में 75 फीसदी लोगो का राशन खा गए, मचा हड़कंप

SATNA. LOCKDOWN के कारण आर्थिक संकट से जूझ रहे गरीब परिवारों को प्रदेश सरकार ने प्रति व्यक्ति ५ किलो खाद्यान मुफ्त में देने के निर्देश दिए थे। लेकिन उचित मूल्य की दुकान संचालकों की मनमानी के कारण अधिकांश गरीब परिवार संकट की इस घड़ी में राशन से वंचित हैं। वार्ड क्रमांक 17 रामटेकरी स्थित राशन दुकान क्र.1209015 के सेल्समैन द्वारा वार्ड के 75 फीसदी पात्र हितग्राहियों के राशन में कटौती कर दी गई है।

सरकार की हाँ, पर रीवा के शराब ठेकेदारों की ना, जानिए क्यों दुकान खोलने से कर दिया मना

New Guideline 4th May: मध्यप्रदेश सरकार ने औद्योगिक गतिविधियों समेत इन कामों को दी स्वीकृति इसकी शिकायत पूर्व पार्षद गंगा कुशवाहा ने कलेक्टर अजय कटेसरिया से करते हुए राशन वितरण की जांच कराने तथा कोटा संचालक पर कार्रवाई की मांग की है। पार्षद का आरोप है कि सेल्समैन ने जिय राशन पर्ची में पांच सदस्यों के नाम हैं,उनमें से सिर्फ दो लोगों को राशन दिया गया है। तीन लोगों का राशन यह कहते हुए काट लिया गया कि उनका आधार लिंक नहीं हैं।

रीवा: सरकार की पोल खोलने पर हटाए गए शिक्षा विभाग के DPC बांडा, BRCC प्रवेश तिवारी भी नपे

पार्षद ने कलेक्टर को राशन से वंचित गरीबों की सूची दिखाते हुए कहा वार्ड की गरीब जनता के राशन में कटौती कर कोटेदार ने उनके मुंह से निवाला छीन लिया है। मामले की जांच कराते हुए पात्र हितग्राहियों को राशन आवंटित कराया जाए।

[signoff]

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story