Corona KJS Cement gave 26 lakh rupees to the Collector in Satna

Corona : Satna में KJS Cement ने Collector को दिए 26 लाख रूपए

सतना

Corona : Satna में KJS Cement ने Collector को दिए 26 लाख रूपए

Satna। Corona संकट से पैदा हुए हालातों के मद्देनजर शासन.प्रशासन मुस्तैदी से कार्य कर रहा है और इस कार्य के लिए विभिन्न समाजसेवीए उद्योग व प्रतिष्ठान शासन की मदद कर रहे हैं। आज KJS Cement मैहर के प्रबंध निदेशक पवन अहलूवालिया ने इस संबंध में जिला Collector अजय कटेसरिया से मुलाकात की एवं उन्हें केजेएस की ओर से मुयमंत्री सहायता कोष में 21 लाख रूपये का चेक सौंपा ।

विदेशों की सैर करके REWA आए 69 लोग गायब, गाँव में छिपने के आसार…

इसके अलावा 5 लाख रूपये की सहायता केजेएस की ओर से Satna रेडक्रास सोसायटी के लिए भी की गई । जिला Collector इसके अध्यक्ष हैं लिहाजा उन्हें 5 लाख का यह चेक भी प्रदान किया । श्री अहलूवालिया ने जिला प्रशासन के चुस्त.दुरुस्त कार्य के लिए Collector कटेसरिया को धन्यवाद ज्ञापित किया और यह भी कहा कि प्रशासन को इस मदद के अलावा और भी कहीं. कुछ हमारी सहायता की जरूरत महसूस हो तो हमसे निसंकोच कहें . हम आगे भी मदद करने के लिए तत्पर हैं ।

REWA में 12 संदिग्ध आइसोलेट, जमाती कनेक्शन की चर्चा, पढ़िए

Collector से मुलाकात के दौरान उद्योगपति पवन अहलूवालिया के साथ केजेएस के वीपी एचआर संजय कुमार सिंह एवं जनसंपर्क अधिकारी निरंजन शर्मा भी मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि विगत दिवस KJS Cement की ओर से पुलिसकर्मियों को सेनेटाइजर के अभाव की समस्या के समाधान के लिए भी सहायता की गई है। इस हेतु अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी को पीआरओ निरंजन शर्मा की ओर से 10 पेटी सेनेटाइजर उपलध कराए गए थे। इन्हें कल जिला पुलिस अधीक्षक के माध्यम से ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिस कर्मियों के बीच वितरित किया गया। केजेएस ने Corona संकट से निपटने के लिए मैहर नगरपालिका को भी दो लाख रूपये प्रदान किये हैं।

Facebook Comments