एंटरटेनमेंट

बांधवगढ़ नेशनल पार्क में बाघ के भ्रमण का रवीना टण्डन ने शेयर किया वीडियो, लिखी यह बात..

Manoj Shukla
27 Jun 2021 1:16 PM GMT
बांधवगढ़ नेशनल पार्क में बाघ के भ्रमण का रवीना टण्डन ने शेयर किया वीडियो, लिखी यह बात..
x
बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टण्डन (Raveena Tandon) बीते दिनों उमरिया जिला स्थित बांधवगढ़ नेशनल पार्क (Bandhavgarh National Park) घूमने पहुंची थी। इस दौरान उनकी बेटियां एवं पति भी मौजूद रहे। जिसकी ढेर सारी तस्वीरें वायरल हुई थी।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टण्डन (Raveena Tandon) बीते दिनों उमरिया जिला स्थित बांधवगढ़ नेशनल पार्क (Bandhavgarh National Park) घूमने पहुंची थी। इस दौरान उनकी बेटियां एवं पति भी मौजूद रहे। जिसकी ढेर सारी तस्वीरें वायरल हुई थी। अब हाल ही में रवीना टण्डन ने सोशल मीडिया में ढेर सारर तस्वीरें एवं वीडियो बांधवगढ़ नेशनल पार्क की शेयर की हैं।

बांधवगढ़ नेशनल पार्क में बाघ के भ्रमण का रवीना टण्डन ने शेयर किया वीडियो, लिखी यह बात..

जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। रवीना (Raveena Tandon) ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बाघ जंगल में भ्रमण कर रहा हैं। वीडियो में बाघ रोड क्राॅस करके दूसरी तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई तस्वीरे भी शेयर की हैं। जिसमें टाइगर का बेहद ही आकर्षित तस्वीर साफ देखी जा सकती है। एक तस्वीर में रवीना खुद अपने बेटी व दो अन्य लोगों के साथ सफारी टाइगर पार्क का आनंद उठाती नजर आ रही हैं।

वीडियो एवं तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना टण्डन (Raveena Tandon) ने लिखा है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे यह नजारा देखने को मिला। इसके अलावा मैं उन तमाम लोगों का सम्मान करती हूं जिन्होंने टाइगर को सुरक्षित रोड क्रासिंग के लिए जगह दी। बताते चले कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाघ के रोड क्राॅसिंग के दौरान कुछ दूरी पर ट्रक खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसकी एक्ट्रेस ने दिल से सराहना की है। आगे एक्ट्रेस लिखती हैं कि मेरी राज्य सरकार से अपील है कि इन सड़कों पर यातायात को कम करने की पहल की जाए। साथ ही जंगलों को काटना बंद किया जाए।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट को उनके दुनियाभर के फालोवर खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि रवीना टण्डन (Raveena Tandon) का बांधवनगढ़ नेशनल पार्क (Bandhavgarh National Park) टूर काफी सीक्रेट था। लेकिन जैसे ही लोगों को अपने चहेती स्टार के आने की खबर लगी। लोग एक झलक पाने के लिए कोशिश में लग गए थे। एक्ट्रेस भी अपने फैंस से मिली और उन्हें आटोग्राफ दिया।

Next Story