राम रहीम रामपाल और आशाराम बाबा के बाद पकड़ा गया नारायण स्वरूप बाबा, कालसर्प की पूजा के बहाने तीन बहनो से किया बारी-बारी से रेप : SATNA NEWS

विंध्य सतना

सतना। राम रहीम रामपाल और आशाराम बाबा के बाद अब मप्र के सतना में भी एक बाबा पर शिकंजा कस गया है। ताजा मामला सतना जिले के मैहर के नादान देहात थाना क्षेत्र का हैं। जहाँ स्थानीय कथा वाचक नारायण स्वरूप त्रिपाठी पर तीन नाबालिक किशोरियों ने दुष्कर्म का प्रयास का आरोप है। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया ।

शिकायतकर्ता की माने तो 7दिसंबर को बाबा को भाई के जन्म दिन पर पूजा पाठ कथा वाचन करने बुलाया था। पूजा के बाद बाबा ने घर के सदस्यों पर काल सर्प दोष होने की बात की, पूरा परिवार डर गया और बाबा ने पूजा पाठ से काल सर्प दोष दूर करने की विधि बताई। मिली जानकारी के अनुसार बाबा काल सर्प दोष दूर करने तीनों बहनों को बारी-बारी से घर मे एक कमरे में बुलाया और झाड़ फूक करने के बहाने दुराचार का प्रयास भी किया। डरी सहमी लड़कियों ने ये बात माता पिता से बताई। ऐसे में पीड़ित परिवार थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार पुलिस ने बाबा नारायण स्वरूप पर अपराध क्रमांक 224/ 19 धारा 376 (2) (च) 376 (ग) भादिव (3) (2) (5) अनुसूचित जनजाति अधिनियम एवं 5/6 7/8 पास्को एक्ट का मामला कायम कर गिरफ्तार कर लिया।

Facebook Comments