अब इस स्टेशन में नहीं जाएगी Rewa-Jabalpur Intercity Train, रेलवे ने नियमित ट्रेन नंबर भी किया जारी

अब इस स्टेशन में नहीं जाएगी Rewa-Jabalpur Intercity Train, रेलवे ने नियमित ट्रेन नंबर भी किया जारी

जबलपुर मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। रीवा-मदनमहल इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa-Madanmahal Intercity Express Train) के टर्मिनेट स्टेशन में बदलाव होगा। आगामी 8 फरवरी से यह ट्रेन जबलपुर स्टेशन (Jabalpur Railway Station) तक ही जायेगी। इस बाबत पश्चिम मध्य रेलवे (WCR) ने सूचना जारी कर दी है। ऐसा होने से यात्रियों को मदन महल तक जाने का मौका नहीं मिलेगा।

वहीं, प्रतिदिन ट्रेन का सफर 10 मिनिट पहले पूरा हो जायेगा और रेल प्रशासन के खर्च में भी कुछ बचत होगी।

मध्यप्रदेश के छात्र-छात्राओं के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, अभी पढ़ ले ये खबर…

गौरतलब है कि रीवा-जबलपुर इंटरसिटी ट्रेन (Rewa Jabalpur Intercity Train) पहले रीवा से चलकर जबलपुर स्टेशन तक जाती रही। अभी 10 माह पहले ही जबलपुर स्टेशन के नजदीक नॉन-इंटरलॉकिंग का कार्य रेल प्रशासन द्वारा कराया गया। तब बचे रेलमार्ग में दबाब बढऩे पर इंटरसिटी ट्रेन को जबलपुर के मदनमहल स्टेशन तक बढ़ा दिया गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Rewa Jabalpur Intercity Train का नियमित नंबर जारी

अब 6 महीने के लॉकडाउन के बाद रेल प्रशासन ने फिर रीवा से जबलपुर के बीच ट्रेन चलाई है, जिसका गाड़ी नबर नियमित इंटरसिटी के नंबर 02289 को जारी किया गया है। यह ट्रेन भी जबलपुर के मदनमहल स्टेशन तक जा रही है, जिसके आगमन एवं प्रस्थान स्टेशन में अब 8 फरवरी से बदलाव हो जायेगा और यह ट्रेन केवल जबलपुर स्टेशन तक ही जायेगी।

नए साल के लिए रीवा SP का कड़ा निर्देश, पूरे शहर में होगा इनका पहरा, पढ़ ले नहीं हो जाएंगी दिक्कत..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *