रीवा: शहर में सिरफिरे का आतंक, राह चलती महिलाओं पर कर रहा है हमला

रीवा

रीवा। शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत नेहरू नगर में बीते एक सप्ताह से एक सिरफिरे युवक का आतंक है, जिससे क्षेत्र में महिलाएं दहशतजदा हैं। यह सिरफिरा युवक महिलाओं को अपना निशाना बनाता है और उनपर राह चलते हमला कर फरार हो जाता है।

बुधवार को एक बार फिर सिरफिरे युवक ने मार्निंग वॉक में निकली महिला के सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक सप्ताह के भीतर यह तीसरी घटना बताई गई है। लगातार महिलाओं पर हो रहे हमले की घटना से क्षेत्र में सिरफिरे युवक का आतंक सा फैला हुआ है। वहीं घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस सिरफिरे युवक की तलाश में जुटी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक नेहरू नगर निवासी कल्पना शुक्ला सुबह मार्निंग वॉक में निकली थीं। जिनके पीछे से बाइक में सवार होकर आए अज्ञात युवक ने सिर पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया। अचानक हुये हमले से महिला के सिर में गंभीर चोट आई है। जब उन्हें उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया, तो उनके सिर पर आठ टांके लगे हैं। बताया गया कि उक्त वारदात सिरफिरे युवक द्वारा ही की गई है। स्थानीय लोगों की मानें तो यह सिरफिरा बाइक में सवार होकर आता है और अकेले किसी भी महिला को देखते ही उस पर हमला कर देता है। पीडि़त द्वारा घटना की शिकायत समान थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपराध दर्ज कर पतासाजी करते हुये आरोपी तलाश शुरू कर दी है।