Rewa News : नशा तस्करो को पकड़ने गई पुलिस के हाथ लग गया बड़ा गिरोह, जानिए कैसे

Rewa News : नशा तस्करो को पकड़ने गई पुलिस के हाथ लग गया बड़ा गिरोह, जानिए कैसे

रीवा

Rewa News : नशा तस्करो को पकड़ने गई पुलिस के हाथ लग गया बड़ा गिरोह, जानिए कैसे

रीवा। विश्वविद्यालय थाना की पुलिस नशा तस्करो को पकड़ने के बाद जांच जब आगे बढ़ाई तो वाहन चोरी का बड़ा भंडाफोड़ हो गया। पुलिस कंट्रोल रूम में इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि नशा तस्कर चोरी की बाइक का उपयोग कर रहे थे। पूछताछ के दौरान शहर के अलग-अलग स्थानों चोरी की गई 15 बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिए है।

यह थी कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक इंटौरा बाईपास में अवैध कोरेक्स बिक्री किए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करके कोरेक्स के साथ दो युवको को गिरफ्तार कर लिए और उनके पास से पल्सर बाइक भी जब्त किए। पूछताछ के दौरान उन्होने बाइक चोरी की होना बताया।

रीवा: सरहंगों ने गर्भवती महिला पर किया प्राणघातक हमला, हालत गंभीर

पुलिस उनसे जब बाइक चोरी के सबंधं में पूछताछ की तो उन्होने शहर से चोरी की गई बाइक की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अरोपितो ने समान थाना क्षेत्र से 7, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से 4, सिविल लाइन थाना क्षेत्र से 2 एवं कोतवाली और अमहिया थाना क्षेत्र से एक-एक बाइक चोरी किए थे।

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने कोरेक्स तस्करी के दौरान राजेश उर्फ छोटू साकेत 20 वर्ष खुटेही एवं रोहित उर्फ नीरज विश्वकर्मा 20 वर्ष भोलगढ़ चोरहटा को गिरफ्तार किए था। पूछताछ के दौरान उन्होने बताया कि विकास सोधिया निवासी बहरी सीधी के साथ मिलकर वे बाइक चोरी करते है। पुलिस ने उसे भी पकड़ लिए है।

रीवा: दिखता तो जूस पैक, पर है चम्म करने वाला, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *