Rewa News : युवक की मिली लाश, ग्रामीणों ने थाना घेरा

Rewa News : युवक की मिली लाश, ग्रामीणों ने थाना घेरा

रीवा

Rewa News : युवक की मिली लाश, ग्रामीणों ने थाना घेरा

रीवा। विंध्य लाश मिलने का सिलसिला जारी है। आये दिन कहीं न कहीं संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिल जाती है। रविवार को सतना जिले सभापुर थाना अंतर्गत बरहा गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है। मृतक युवक अतुल यादव निवासी बरखेड़ा जिला सतना का रहने वाला है।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर मर्चुरी में रखवा दिया है। मृतक के परिजनों से गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप हैं कि अतुल की हत्या कर लोग सड़क हादसा बताने में लगे हैं। वहीं पुलिस हत्यारों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया गया है। ग्रामीणों से सभापुर थाने का घेराव कर चक्काजाम किया।

छोटे भाइयों ने बड़े भाई, भतीजे, बहू पर किया धारदार हथियार से हमला

जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाइयों ने बड़े भाई, भतीजे एवं बहू पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमलावर दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रेलवे क्रासिंग के पास मिला अधेड़ का शव

रविवार को मिले युवक के शव का मामला ठंडा नहीं हो पाया की सोमवार को मारुती नगर रेलवे क्रासिंग के पास एक अधेड़ का शव मिला। मौके पर आरपीएफ की टीम पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया।

एक अन्य घटना में कामदगिरि परिक्रमा मार्ग खोही में साकेत बिहारी मंदिर के ऊपर कामदगिरि पहाड़ पर एक अज्ञात बच्चे का शव पेड़ में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

प्रसूता और नवजात को ठेले में लेकर अस्पताल पहुंचा गरीब : SATNA NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *