रीवा में खाकी फिर शर्मसार! थाने में युवती के साथ SDOP, थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों ने किए गैंगरेप

रीवा में खाकी फिर शर्मसार! थाने में युवती के साथ SDOP, थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों ने किए गैंगरेप

क्राइम मध्यप्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय रीवा

पीड़िता ने मजिस्ट्रेट से सुनाई अपने साथ हुई ज्यादिती की कहानी, थाना प्रभारी, SDOP समेत 5 पुलिसकर्मियों पर लगाया गैंगरेप का गंभीर आरोप

रीवा। खाकी को शर्मसार करने वाली एक घटना रीवा जिले के मनगवां थाना से सामने आई है। जहां हत्या के आरोप में 11 दिनो तक थाना में रखी गई युवती के साथ थाना के अंदर ही तत्कालीन SDOP एवं पूर्व थाना प्रभारी सहित 3 पुलिस कर्मियो ने गैंगरेप किए। यह घटना 9 मई से 20 मई 2020 के बीच की है। बताया जा रहा है कि वर्तमान में हरिजन थाना के डीएसपी बीएस बारीवा जंहा मनगंवा अनुविभाग के SDOP थें वही रायपुर कर्चुलियान थाना में पदस्थ मृगेंद्र सिंह घटना के दौरान मनगवां थाना प्रभारी रहे है।

रीवा: पत्नी को आपत्तिजनक हालात में पराए मर्द के साथ देखा तो कर दी हत्या, बेटी को भी उतारा मौत के घाट

मजिस्ट्रेट के समक्ष फफक कर रो पड़ी पीड़िता

थाना के अंदर हुई यह शर्मनाक घटना उस समय सामने आई जब जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट श्री लवानिया अपनी टीम के साथ केन्दीय जेल का निरिक्षण कर रहे थें। इस दौरान जेल में बंद युवती फफक कर रोती हुई थाना में उसके साथ हुई ज्यादती की पूरी कहानी बयां कर दी। जिस पर मजिस्ट्रेट ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरूण कुमार सिंह को युवती के बयान से अवगत कराया है।

रीवा में खाकी फिर शर्मसार! थाने में युवती के साथ SDOP, थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों ने किए गैंगरेप

जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस में दी जानकारी

यह जानकारी जिला अधिवक्ता संध के अघ्यक्ष राजेन्द्र पांडे ने शनिवार को प्रेसवार्ता के दौरान मीडियो को दी है। उन्होने कहा कि थाना में जब बलात्कार हो रहे है, सत्ता दल के नेताओं का थानो में हस्ताक्षेप हो रहा है तो फिर सुरक्षा व्यवस्था कितनी दुरस्त है। यह साफ जाहिर हो रहा है। जेल में बंद युवती रो-रो कर थाना में पुलिस अधिकारियो एंव पुलिस कर्मीयो के कृत्यो को बंया कर रही है। उन्होने कहां कि जब मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता ने अपना बयान दे दिए तो फिर घटना को लेकर किंतु परंतु का सबाल नही रह गया है।

हत्या मामले में गिरफ्तार की गई थी युवती

जिले के मनगंवा थाना के मनिकवार चौकी अतर्गत फरेदा गांव में एक महिला की हत्या हुई थी। हत्या मामले में युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किए था।

रीवा: देवर ने भाभी को ऐसे उतारा मौत के घाट की ग्रामीणो के खड़े हो गए रोगटे, जानिए क्या था मामला

खामोश है पुलिस अधिकारी

थाना के अंदर हुई इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी खामोश है। एएसपी शिव कुमार वर्मा से जब इस सबंध में जानकारी ली गई और कार्रवाई को लेकर चर्चा की गई तो वे कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही हुए।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *