रीवा: पत्नी को आपत्तिजनक हालात में पराए मर्द के साथ देखा तो कर दी हत्या, बेटी को भी उतारा मौत के घाट

रीवा: पत्नी को आपत्तिजनक हालात में पराए मर्द के साथ देखा तो कर दी हत्या, बेटी को भी उतारा मौत के घाट

रीवा

गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालात में देखने पर कर दी पत्नी की हत्या

रीवा. जिले के मऊगंज थानांतर्गत डोंडा दुआरी में घटित हुई हत्या की वारदात का खुलासा पुलिस ने किया है. गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालात में पाए जाने के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी थी. साथ ही उसने अपनी बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया था.

पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूलते हुए बताया कि वह पत्नी को पराए मर्द के साथ रंगे हाथ पकड़ा था. जिसके बाद विवाद हुआ तो वह पत्नी और बच्ची को हत्या करने की ठान ली, और चाकू से गला रेत कर जहां पत्नी की हत्या कर दिया वही बेटी का रस्सी से गला घोटकर मौत की नींद सुला दिया.

पत्नी का शव कपड़े में लपेटा और बेटी का बोर में भरकर रख दिया था

हत्या करने के बाद पत्नी के शव को एक कपड़े में बांधकर घर के पीछे वाले हिस्से में छुपाया था जबकि मासूम को बोरी में भरकर रख दिया था. इसके बाद रात भर घर मे रहा और दिन में अपने कार्य में लगा रहा और दोनों के शव को ठिकाने लगाने का इंतजार कर रहा था. दूसरे दिन रात में जब शव ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहा था इसी दौरान पहली पत्नी के बेटे ने राज का पर्दाफाश कर दिया और एकत्र लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

पहली पत्नी के बेटे ने खोला राज

पूछताछ में आरोपी हिंच लाल ने बताया कि उसने पत्नी प्रमिला और बेटी काजल की हत्या कर दोनों के शव को बोरे में भरकर घर के पीछे वाले हिस्से में छिपा दिया था. घटना की शाम पहली पत्नी का बेटा ललित नारायण साकेत जब शाम को घर आया तो पिता से पूछा कि बड़ी मम्मी नहीं दिख रही है कहां है, तो पहले तो राज छिपाने का प्रयास किया, लेकिन जब उसने जोर देकर पूछा तो पूरी घटना बेटे से बता दी.

रीवा: पत्नी को आपत्तिजनक हालात में पराए मर्द के साथ देखा तो कर दी हत्या, बेटी को भी उतारा मौत के घाट

जानकारी लगते ही बेटे ने घटना की पुष्टि करने के लिए उसके बताए गए कमरे में गया, जहां दो बोरे में बंधे शव रखे हुए थे, जिनमें खून रिस रहा था और बदबू आ रही थी. जिन्हें देखते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और वह घर से बाहर आकर आसपास के लोगों को सूचना दे दिया.

मध्यप्रदेश के 4 बच्चो की महाराष्ट्र में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या…

बताया जाता है कि पहली पत्नी का बेटा हिंच लाल और उसकी पत्नी प्रमिला के साथ ही रह रहा था, लेकिन घर के पीछे वाले हिस्से में पति पत्नी और 1 वर्ष की बच्ची के साथ आरोपी रह रहा था जबकि बाहर के कमरे में पहली पत्नी का बेटा ललित नारायण रह रहा है.

घटना दिनांक को बेटा खाना खाकर काम में चला गया था, शाम को जब लौट कर आया और उसे प्रमिला और काजल दिखाई नहीं दी तो उसने पिता से पूछताछ किया था जिसके बाद खुलासा हुआ.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

रीवा में राहगीर को लूटने के बाद बेख़ौफ़ बदमाशों ने महिला को घोंप दिए चाकू

रीवा: देवर ने भाभी को ऐसे उतारा मौत के घाट की ग्रामीणो के खड़े हो गए रोगटे, जानिए क्या था मामला

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *