विवाह की खुशियां मातम में बदली, छोटे भाई की ऐसे हो गई मौत : REWA NEWS

रीवा में मार्निग वॉक के दौरान हाइवा ने दो महिलाओ को सुला दिया मौत की नींद, जानिए पूरा घटनाक्रम

रीवा

रीवा। बिछिया थाना के खौर गांव में बुधवार की सुबह उस समय मातम छा गया जब तेज रफ्तार हाइवा वाहन ने सड़क पर जा रही तीन महिलाओं को कुचल दिया। घटना में घायल तीनो महिलाओं को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में खौर गांव निवासी शंकुतला शर्मा पत्नी मोरध्वज शर्मा एंव विध्वासनी द्विवेदी पत्नी बृजेन्द्र द्विवेदी की मौत हो गई है। जबकि हबीना बानों का ईलाज चल रहा है।

रीवा: फिल्मी स्टाइल में पीछा करके इनोवा सवारों ने ऐसे बाइक सवार TRS छात्रो को टक्कर मारकर कुचला की एक की मौके पर हो गई मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

मार्निग वॉक पर निकली थी महिलाएं

दिल को दहला देने वाली इस घटना की शिकार हुई सभी महिलाएं सुबह 05 बजे मार्निग वॉक करने के लिए निकली थी। सड़क से जा रही महिलाओ को शिवपुर्वा गांव से गिट्रटी उतारने के बाद रीवा की ओर आ रहा हाइवा ने सीधे टक्कर मारता हुआ आगे निकल गया।

पुलिस ने जब्त किए वाहन

महिलाओ को मौत की नींद सुलाने वाले हाइवा वाहन का न सिर्फ ग्रामीणो ने पीछा किए बल्कि पुलिस को सूचना दे दिए। जिससे पुलिस ने उसे रीवा मार्ग से जब्त करके चालक को गिरफ्तार कर लिए है।

गांव में छाया मातम

घटी इस दुर्घटना के बाद घटना का नजर देखकर जंहा लोग सहमें हुए है वही दो महिलाओ की मौत हो जाने से गांव में शोक लहर दौड़ गई है। खौर सहित आसपास के गांव में घटना को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

सतना पहुंचा शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज होंगे शामिल

रीवा: विद्युत विभाग की लापरवाही बनी मौत की वजह, करंट लगने से युवक की मौत

रीवा: आखिर ऐसा क्या हुआ कि अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के 25 गांव के ग्रामीणो में व्याप्त हो गया आक्रोश, जानिए पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *