रीवा: ग्राम पंचायत जनकहाई में सड़क ही हो गई चोरी, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: ग्राम पंचायत जनकहाई में सड़क ही हो गई चोरी, पढ़िए पूरी खबर

रीवा

रीवा: ग्राम पंचायत जनकहाई में सड़क ही हो गई चोरी, पढ़िए पूरी खबर

रीवा (विपिन तिवारी ) । ग्राम पंचायत जनकहाई में पी सी सी सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है, जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की मिलीभगत से कागजों पर ही सड़क का निर्माण किया गया है।जनता के हितार्थ प्रस्तावित सरकारी राशि का बंदरबांट हुआ है, ग्राम वासियों ने सी ई ओ से गुहार लगाई है लेकिंन जिम्मेदारों पर कोई कार्यवाही नही हुई है।

सतना: पत्नी के अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की गला घोटकर की हत्या

रीवा जिले में भ्रष्ट्राचार की जड़ लगातार मजबूत होती जा रही है। रीवा जिले के एक ग्रामपंचायत का मामला सामने आया है, जिसमें ब्लॉक जवा अन्तर्गत ग्राम पंचायत जनकहाई के बोझी मार्ग में पी सी सी सड़क निर्माण का कार्य फर्जी तरीके से कागज पर ही पूर्ण हो गया और सड़क निर्माण के नाम पर राशि आहरित कर ली गई।

ग्राम वासियों द्वारा सड़क के विषय मे पूंछे जाने पर झूठा आश्वाशन देकर आश्वस्त कराया जाता है,जबकि उसी गांव में रहने वालेे राजेश तिवारी ने भ्रष्ट सरपंच व सचिव पर आरोप लगाते हुए कहा कि ग्रामपंचायत के सरपंच व सचिव द्वारा सड़क निर्माण के नाम पर जबरदस्त भ्रष्टाचार किया गया है। वह स्थान पूर्ण रूपेण कीचड़ से भरा हुआ है ,जहां से हजारों लोगों व कई वाहनों का रोज आना जाना होता है । राजेश तिवारी की अगुवाई में ग्रामवासियो ने जल्द जांच व उचित कार्यवाही की मांग की है और शीघ्र जांच न होने पर जिलाधीश के समक्ष गुहार लगाने की बात कही है।

मध्यप्रदेश: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की मादा हाथी की करंट लगने से मृत्यु

महिला ने सीएम का काफिला रोंका, शिवराज ने सुनी बात और स्कूलों में वसूली जा रही मनमानी फीस…

मध्यप्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ का खतरा, अगले 48 घंटे में 24 जिलों में अलर्ट, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

रीवा: आंगनवाड़ी केन्द्रो मे मंगल दिवस पर शुरू हुआ अब कमीशन का खेल, सुपरवाईजरों के माध्यम से वसूली जाती है मोटी रकम

[signoff]