RAILWAY के नियम ने सबको चौकाया, ऐसा न करने पर डायरेक्ट होगी 5 साल की सजा...

25 मार्च से बंद रीवा-हबीबगंज एक्सप्रेस ट्रेन को चालू करने की तैयारी शुरू, पढ़िए

भोपाल मध्यप्रदेश रीवा

25 मार्च से बंद रीवा-हबीबगंज एक्सप्रेस ट्रेन को चालू करने की तैयारी शुरू, पढ़िए

रीवा: मध्यप्रदेश की सबसे ज्यादा राजस्व देने वाली रीवा-हबीबगंज एक्सप्रेस ट्रेन 25 मार्च से बंद है जिसके बाद यात्रियों को आवागमन में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दे की कोरोना के बढ़ते मामले को देख सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया था जिसके बाद ट्रेन के आवागमन में भी रोकथाम लगा दी गई थी.  ट्रेन के बंद होने के बाद रेलवे सरकार से ट्रेन शुरू करने की सिफारिश करता रहा लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले ने सरकार के हाँथ पीछे खींच लिए. हालांकि यात्रियों द्वारा बुक की गई टिकट का पैसा भी यात्रियों को लौटा दिया गया था. ट्रेन के बंद होने के कारन यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य जाने में बड़ी दिकत्तो का सामना करना पड़ा. 

उड़ता पंजाब की राह में विंध्य के रीवा-सतना, गांजे से लेकर नशीली कफ सीरप तक की जोरो से पैकारी, भोपाल से लेकर दिल्ली तक हड़कंप..

विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे मुख्यालय जबलपुर ने रेलवे बोर्ड दिल्ली को विधिवत रूप से रेवांचल एक्सप्रेस को चलाने की अनुमति मांगी गई है, रेलवे सूत्रों का मानना है कि रेलवे द्वारा मांगी गई अनुमति का अप्रूवल शीघ्र ही जबलपुर रेल मुख्यालय को मिल जाएगा। रेलवे को पूरी उम्मीद है कि अप्रूवल मिलते ही रीवा-हबीबगंज सितम्बर माह के पहले हफ्ते से फिर से पटरियों पर दौड़ती नजर आएगी। उक्त गाड़ी के संचालन के पश्चात रेलवे द्वारा धीरे धीरे अन्य गाड़ियों का संचालन भी शुरू करने की योजना है।

उपचुनाव के पहले सीएम शिवराज ने किसानों को बड़ा तोहफा देते हुए कहा- किसान संकट में हो, तो मैं चैन से नहीं बैठ सकता हूं

मध्यप्रदेश में जीएसटी की क्षतिपूर्ति राशि जल्द मिलेगी, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: मैन्यूअली भुगतान पर सीएमओ निलंबित, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]