रीवा संभाग में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका की होगी भर्ती

रीवा संभाग में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका की होगी भर्ती

रीवा

रीवा. महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा संचालित एकीकृत बाल विकास परियोजनाओं में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता तथा आंगनवाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती की जा रही है. इस संबंध में संयुक्त संचालक ऊषा सिंह सोलंकी ने बताया कि रीवा संभाग में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के 59 पदों आंगनवाड़ी सहायिका के 68 पदों तथा मिनी आंगनवाड़ी में रिक्त 4 पदों पर भर्ती की जा रही है.

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद पर रीवा जिले में 10, सतना में 25, सीधी में 7 तथा सिंगरौली में 17 पदों पर भर्ती की जा रही है. आंगनवाड़ी सहायिका के पद पर रीवा जिले में 26 पदों सतना में भी 26 पदों तथा सिंगरौली जिले में 16 पदों पर भर्ती की जा रही है. सीधी जिले में आंगनवाड़ी सहायिका के पद पर भर्ती नहीं की जा रही है. इसी तरह मिनी आंगनवाड़ी केन्द्रों में रीवा जिले एक, सतना में 2 तथा सिंगरौली में एक रिक्त पद पर भर्ती की जा रही है.

कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोगी बन रहे हैं कोरोना योद्धा सफाई कर्मी “सफलता की कहानी “

संयुक्त संचालक ने बताया कि सभी पदों में अस्थाई तौर पर मानदेय के आधार पर भर्ती की जा रही है. इसके लिए केवल पात्र महिला उम्मीदवार ही आवेदन कर सकती हैं.

इस संबंध में पूरा विवरण जिला महिला एवं बाल विकास कार्यालय, महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना कार्यालय तथा संबंधित नगरीय निकाय अथवा ग्राम पंचायत में प्राप्त किया जा सकता है. इसके लिए आवेदन पत्र 5 सितंबर को शाम 5 बजे तक निर्धारित प्रारूप में आवश्यक अभिलेखों के साथ जमा किये जा सकते हैं. रिक्त पदों की जानकारी परियोजना कार्यालयों के सूचना पटल पर प्रकाशित कर दी गयी है.

केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया ऑनलाइन लोकार्पण, रीवा की दो सड़के भी शामिल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram