रीवा

रीवा: 3 मेडिकल स्टाफ सहित 14 कोरोना संक्रमित मिले, 16 डिस्चार्ज, एक की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
रीवा: 3 मेडिकल स्टाफ सहित 14 कोरोना संक्रमित मिले, 16 डिस्चार्ज, एक की मौत
x
रीवा: 3 मेडिकल स्टाफ सहित 14 कोरोना संक्रमित मिले, 16 डिस्चार्ज, एक की मौत रीवा। कोरोना संक्रमण अब और घातक होता जा रहा है। पहले तो लोग

रीवा: 3 मेडिकल स्टाफ सहित 14 कोरोना संक्रमित मिले, 16 डिस्चार्ज, एक की मौत

रीवा। कोरोना संक्रमण अब और घातक होता जा रहा है। पहले तो लोग इसे गंभीरता से लेते थे, लेकिन वर्तमान में इसे सामान्य ले रहे हैं। लोगों की यही सोच कोरोना वायरस को मजबूती प्रदान कर रही है और प्रतिदिन लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। रविवार को भी जिले में 14 और नये कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है।

मध्यप्रदेश में 9वी और 12वी के छात्रों के लिए सबसे बड़ी खबर, नहीं होगी परीक्षा…

इन सभी मरीजों को अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट कराया गया है, जहां उनका इलाज भी शुरू कर दिया गया है। वहीं 16 मरीजों का स्वस्थ होना बताया गया है, जिन्हें डिस्चार्ज कर घर तक भेजने की व्यवस्था कराई गई है। वहीं रविवार शाम उपचार के दौरान एक मरीज के मौत होने की पुष्टि भी की गई है। प्रतिदिन कोरोना वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है, जिससे प्रशासनिक अमला और स्वास्थ्य महकमे को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल इसके नियंत्रण में प्रशासनिक अमला मजबूती से लगा हुआ है। हालांकि दिनोदिन मिल रहे संक्रमित मरीजों के मिलने से यह माना जा रहा है कि कोरेाना संक्रमण ज्यादा गंभीर हो गया है।

मध्यप्रदेश: सिंधिया का छलका दर्द, कहा मैंने 11 महीने इंतज़ार किया फिर फैसला लिया…

इस पर नियंत्रण पाने के लिए हर किसी को जिमेदारी लेने की जरूरत है। कुल संक्रमित हुए 631 एक्टिव केस 156 रविवार को 14 नये संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद जिले में कुल संक्रमित मरीज बढ़कर 631 बताये गए हैं वहीं खबर लिखे जाने तक रविवार को 16 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक कुल स्वस्थ होने वाले मरीजों की संया 463 हुई है तथा वर्तमान में एक्टिव केसों की संया 156 बताई गई है।

रीवा में नशे कारोबारी की शिकायत पुलिस से करना पड़ा मंहगा, 14 वर्षीय बालक की हत्या, 2 गंभीर, क्षेत्र में भारी बवाल

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story