रीवा में नशे कारोबारी की शिकायत पुलिस में करना परिवार को पड़ा मंहगा, 14 वर्षीय बालक की हत्या, 2 गंभीर, क्षेत्र में भारी बवाल

रीवा में नशे कारोबारी की शिकायत पुलिस से करना पड़ा मंहगा, 14 वर्षीय बालक की हत्या, 2 गंभीर, क्षेत्र में भारी बवाल

रीवा

रीवा. रीवा जिले में नशे का कारोबार तेजी से फ़ल फूल रहा है. कितने अधिकारी आएं और गए पर इन कारोबारियों पर लगाम लगा पाने में हर पुलिस अधिकारी असफल रहा है. हालात ऐसे हैं कि खुद नागरिकों को इनकी शिकायत करते हुए अपने घर के सदस्यों का बलिदान देना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला मऊगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ नशे कारोबारी की शिकायत करने पर एक 14 वर्षीय बालक की न सिर्फ हत्या कर दी गई, बल्कि 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में भारी बवाल मचा हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के पन्नी पथरिया की है. जहाँ एक परिवार द्वारा कुछ दिनों पूर्व सोनू कबाड़ी नामक नशे की तस्करी करने वाले की शिकायत पुलिस थाने में की गई थी. परन्तु उस परिवार को कहां पता था कि जिस वर्दीधारी से वे न्याय की गुहार लगाने जा रहें हैं वे ही उनके घर के एक 14 वर्षीय बच्चे की जान के दुश्मन बन जाएंगे और दो युवकों को जिंदगी और मौत के बीच छोड़ देंगे. मऊगंज पुलिस में मौजूद किसी खाकीधारी ने तस्कर सोनू कबाड़ी को शिकायतकर्ताओं का नाम बता दिया. रविवार को सोनू कबाड़ी और उसके दर्जन भर गुर्गों ने जमुरिया निवासी परिवार पर अचानक से हमला बोल दिया. जिसमें एक 14 वर्षीय बच्चे चमन सिंह की तलवार और डंडे से हत्या कर दी गई है, जबकि सर्वेश सिंह और रत्नेश सिंह गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

क्षेत्र में भारी बवाल, पुलिस तैनात 

इस घटना के बाद से ग्रामीण मामले का दोषी पुलिस को ही मान रहें हैं. ग्रामीणों ने सड़क पर उतारकर घटना का विरोध करना शुरू कर दिया. घटना स्थल पर भारी पुलिसबल मौजूद है. साथ ही पुलिस के उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है. हालात को काबू करने के लिए अन्य थानों से भी पुलिस की टुकड़ियां भेजी गई है. 

रीवा: लड़की को छेड़ रहे मनचले की भाई-बहन ने मिलकर कर दी कुटाई, देखे वीडियो

रीवा कलेक्टर का आदेश, भारी वाहन नही कर सकेंगे प्रवेश, जानिए कौन कौन से मार्ग बदले गए

रीवा: कोरोना से फिर एक और मौत, 13 नए मामले के साथ बढ़ी परेशानियॉ

रीवा के विकास को एक और सौगात, गैस लाइन प्रोजेक्ट का भूमिपूजन, 2 मोहल्लो में 17 किमी बिछेगी लाइन

रीवा: रात में सोते समय हुई मां-बेटी की मौत, एक घायल, कारण जान आ जाएंगे आँख से आंसू…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram