'आपदा ही अवसर है' को गंभीरता से लेते हुए कोरोना के नाम पर करोड़ों डकार रीवा का CMHO, अब EOW खोल रही है पोल

रीवा: कल छिना था CMHO का पद और आज ईओडब्ल्यू ने मारा छापा, पढ़िए

रीवा

रीवा: कल छिना था CMHO का पद और आज ईओडब्ल्यू ने मारा छापा, पढ़िए

रीवा: कोरोना भर्ती से लेकर दवा खरीदी के आरोप तक लगने के बाद रीवा CMHO को सरकार ने पद से हटा दिया। CMHO को पद से हटाने के बाद रीवा में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक तत्कालीन सीएमएचओ डॉ आरएस पाण्डेय द्वारा कोरोना भर्ती में जमकर मनमानी के साथ ही दवा, पीपीई किट आदि अन्य उपकरणों की खरीदी में भी शासन की राशि को मनमानी ढंग से खुर्दबुर्द करने का आरोप लगा।

सीएमएचओ डॉ आरएस पाण्डेय लगातार विवादों से घिरे रहे और दिनभर उनकी मिल रही शिकायत को लेकर आखिरकार सरकार ने उन्हें हटा दिया और इन्हे जिला अस्पताल में पदस्थ कर दिया। 

डॉ आरएस पाण्डेय की कुर्सी छीनने के बाद डॉक्टर एमएल गुप्ता को प्रभारी CMHO बनाया गया है. साथ ही कल इन्हे पद से हटाया गया था और आज इनके कार्यालय में ईओडब्ल्यू ने छापा मारा है. ईओडब्ल्यू द्वारा लगातार कागजो की जांच शुरू है. 


रीवा: संजय गांधी अस्पताल में भर्ती हैं 72 मरीज, पढ़िए पूरी खबर

रीवा। संजय गाधी अस्पताल में प्रतिदिन भर्ती होने वाले गंभीर मरीजों की संया बढ़ती जा रही है, जो गंभीर चिंता का विषय है। शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के कोविड वार्ड में 42 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं, जिनका इलाज चल रहा है। वहीं 3 मरीजो की हालत गंभीर है जिन्हें वेंटीलेटर के सहारे रखा गया है।

आज ग्वालियर प्रवास में शिवराज-महाराज, हजारों कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

बताया गया है कि वेंटीलेटर पर रखे गए मरीजों की स्थिति बहुत नाजुक है, जो जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि उन्हें कोरोना संक्रमण के साथ अन्य कई बीमारियां भी हैं। 27 सस्पेक्टेड मरीज भर्ती मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में सस्पेटेड मरीज भी भर्ती हैं जिनका सेंपल भेजा गया है लेकिन अब तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

ऐसे मरीजों का इलाज सस्पेटेड मानकर किया जा रहा है। कोविड वार्ड में नहीं हुई मौत शुक्रवार बड़ी राहत देने वाला दिन रहा। इस दिन कोविड वार्ड में किसी की मौत नहीं हुई। इससे वहां कार्यरत डॉटरों एवं अन्य मेडिकल स्टाफ ने राहत महसूस की है।

मध्यप्रदेश के 33 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, कई नदियाँ, सड़के डूबी, सीएम शिवराज ने बुलाई आपात बैठक

मध्यप्रदेश में शिक्षको पर आई बड़ी विपत्ति, 3 बच्चे है तो पढ़ ले ये खबर…

सिंगरौली: कलेक्टर ने की बैठक, सार्वजनिक जगहों में पंडाल लगाना प्रतिबंधित

सिंगरौली में तेज़ाब से 4 झुलसे, आपसी विवाद में हुआ तेजाब कांड

सतना: जैतवारा में खाद कारोबारी की कृषि विभाग के एसएडीओ से मिलीभगत उजागर हुई, कलेक्टर के निर्देश पर पूरे जिले में हुआ स्टाक वैरीफिकेशन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram